रात में पलंग के नीचे से पति को आई आवाज, फिर निचे जो दिखा वो चौकाने वाला था ..

0
254

रात में पलंग के नीचे से एक आवाज ऐसी आई कि उसने सब कुछ खत्म कर दिया.उस आवाज की वजह से खुल गयी पत्नी की पोल और वो जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था !

रात में 2.30 बजे, पत्नी के साथ बिस्तर पर पड़ा पति अचानक कुछ आवाज आने के बाद उठ खड़ा होता है, तो उसने बिस्तर के निचे जब झांक कर देखा तो वो दंग रह गया ये देखकर कि नीचे एक युवक लेटा हुआ था.बेडरूम में पत्नी के प्रेमी को देखकर,उसके पति गुस्से में लाल-पीला हो गया। उसने पत्नी और उसके प्रेमी को मारना शुरू कर दिया शौर सुनकर आसपास के लोग भी उसके घर के बाहर जुटने लग पड़े.

यह घटना मंगलवार-बुधवार की रात बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी पुलिस थाने क्षेत्र के इदगा पटनी बल्लिया गांव में हुई थी। मंसूर ने कहा कि 30 वर्ष की मेरी पत्नी फरीदा खतून पांच बच्चों की मां हैं। कुछ समय के लिए फरीदा गांव के युवाओं के साथ प्रेम प्रसंग चला रहा था, मोहम्मद मसूम। मंसूर ने पहले अपनी प्रेयसी के साथ अचानक उसकी पत्नी को पकड़ लिया था, फिर उन्होंने ऐसी गलती नहीं करने की चेतावनी चेतावनी छोड़ दी थी।

पकड़े जाने के बाद भी, उन दोनों को गुप्त रूप से रखा गया मंसूर के घर में चार से पांच कमरे हैं। फरीदा अपने बच्चों को अगले कमरे में सो रही थी और दूसरे कमरे में अपने पति के साथ सो रही थी। वह अपने प्रेमी को रात में पति और उसके परिवार की नजर रखते हुए कहते थे।

यह भी मंगलवार की रात को हुआ। फरीदा से मिलने के लिए उसके प्रेमी बेडरूम तक पहुंचे फरीदा उसके प्रेमी को मिल रही थी जब उसके पति ने दरवाजे पर दस्तक दी। फरीदा के प्रेमी बिस्तर के नीचे के डर से डर गए थे पति ने अंदर से बेडरूम बंद कर दिया और रोशनी के साथ सोने की कोशिश की, लेकिन वह सो नहीं सके।

दूसरी ओर, बिस्तर के नीचे छिपी प्रेमी को बचने का मौका भी नहीं मिला। इस दौरान, उसने थोड़ा सा किया, जिसका आवाज मंसूर ने सुना और उसे पकड़ लिया। शयनकक्ष में पत्नी के प्रेमी को पकड़ने के बाद, पति को झटका दिया। उसने पत्नी और उसके प्रेमी को मारना शुरू कर दिया पति का पति पत्नी की फटिडा का सिर फट मंसूर ने शोर सन गांव के दोनों लोगों की पिटाई रोक दी.

ये विडियो भी देखें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here