खूबसूरती में अनुष्का को भी मात देती हैं विराट की भाभी, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश..

0
87

हाल ही में बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा ने क्रिकेट के सम्राट विराट कोहली से शादी रचाई. उनकी ये शाही शादी ग्रैंड तरीके से इटली में हुई. शादी के बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में अपना रिसेप्शन दिया. पहला रिसेप्शन दिल्ली में रखा गया था जिसमें खेल जगत के बड़े-बड़े सितारों समेत प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे थे. वहीं, दूसरा रिसेप्शन मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए रखा गया था.

दिल्ली वाले रिसेप्शन में अनुष्का ने बनारसी ज़री लाल रंग की साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में वह किसी लाल परी से कम नहीं लग रही थीं और मुंबई वाले रिसेप्शन के लिए अनुष्का ने गोल्डन कलर के एक खूबसूरत लहंगे का चुनाव किया था. जिस किसी ने भी अनुष्का को देखा वह तारीफ़ किये बिना रह नहीं पाया. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम अनुष्का नहीं बल्कि उनकी जेठानी और विराट कोहली की भाभी की बात करेंगे.

शायद आपको पता नहीं होगा कि विराट कोहली की एक भाभी भी हैं. विराट कोहली की भाभी खूबसूरती के मामले में अनुष्का से भी चार कदम आगे हैं. उनकी तस्वीर देखने के बाद आप भी यही कहेंगे. विराट कोहली की भाभी आजकल सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली की भाभी का नाम चेतना कोहली है. बहुत लोगों को पता नहीं होगा कि विराट कोहली के एक बड़े भाई भी हैं जिनका नाम विकास कोहली है. चेतना विकास कोहली की पत्नी हैं. हालांकि, चेतना अनुष्का की तरह पॉपुलर नहीं है लेकिन बात करें स्टाइल की तो वह अनुष्का को पूरी तरह मात देती हैं. वह स्टाइल व खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

बता दें कि चेतना कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपने पति और बच्चे के साथ फोटो पोस्ट करती रहती हैं. सिर्फ भाभी नहीं, विराट के भाई भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कई खास मौकों पर चेतना और विकास साथ स्पॉट किये जाते हैं. हाल ही में दोनों साथ आईपीएल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच का लुत्फ़ उठाते देखे गए थे.

चेतना और विकास कोहली का एक बेटा भी है जिनका नाम आर्य कोहली है. चेतना को घर पर रहकर घर की देखभाल करना पसंद है. उन्हें घर के काम करना पसंद है इसलिए उन्होंने हाउसवाइफ होने का फैसला लिया है. वह पूरे टाइम घर की देख रेख करती हैं और कोई खास मौका होने पर दोनों भाइयों के साथ नजर जरूर आती हैं. बात करें विराट के भाई विकास की तो विकास एक सफल बिजनेसमैन हैं.

विकास को हाई प्रोफाइल लाइफ जीना बहुत पसंद है. आसान शब्दों में कहें तो करियर और पैसों के मामले में विराट के भाई उनसे भी सौ कदम आगे हैं.

विराट की शादी हो या रिसेप्शन उनकी भाभी हर मौके पर मौजूद थीं. आज आपके लिए हम विराट कोहली की भाभी चेतना कोहली की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें लेकर आये हैं. वैसे तो आपने इन्हें कम ही देखा होगा लेकिन देखने के बाद ये जरूर कहेंगे कि हाउसवाइफ होते हुए भी खुद को ग्लैमरस और फिट कैसे रखा जाते है कोई इनसे सीखे. देखिये चेतना कोहली की कुछ तस्वीरें.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here