ये हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण की रियल पत्नी, देखकर ‘अनीता भाभी’ को भूल जाएंगे….

0
392

‘भाभी जी घर पर हैं’ आज टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक हो गया है। इस शो के जरिए इस टीवी शो के कलाकारों ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो बन गया है। इस शो की सबसे खास बात शो के कलाकार हैं, जो अपने रोल में कुछ इस तरह से फिट हुए हैं कि अब हम उन्हें उसी नाम और रंग में जानने लगे हैं। आज हम बात कर रहे हैं “भाभी जी घर पर हैं” के विभूति नारायण मिश्रा की जिनका नल्लापन हर किसी को बेहद पसंद आता है।

आपको बता दें कि शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदान निभाने वाले आसिफ शेख रियल लाइफ में बिल्कुल अलग हैं। आज हम आपकी मुलाकात विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी से कराने जा रहे हैं जो रील नहीं बल्कि रियल में उनकी पत्नी हैं।

कुछ ऐसा है विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख का परिवार-

‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो है। इस शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार आसिफ शेख निभाते हैं। उनकी दमदार और नल्लेपन वाली एक्टिंग का हर कोई फैन है। लेकिन, आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि आप सबके चहेते विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख की 24 साल की बेटी और 21 साल का बेटा भी है। जी हां, इस शो में आसिफ शेख को देखकर कोई नहीं कह सकता की उनकी उम्र इतनी अधिक होगी।

लेकिन, विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख की असली उम्र 50 साल के करीब है। आपको बता दे कि भाभी जी घर पर हैं शो में सभी को अनीता भाभी और विभूति नारायण मिश्रा का किरदार काफी पसंद हैं। इस शो में सौम्या टंडन विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी का किरदार निभाती है। लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। शो में विभूति अपनी पत्नी को छोड़कर पड़ोसी की पत्नी अंगूरी भाभी पर लाइन मारते हुए नज़र आते हैं।

विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी दिखती हैं बेहद खूबसूरत-

आसिफ शेख की रियल लाइफ पत्नी का अनिता भाभी उर्फ अन्नु बेबी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। लेकिन, उनकी रियल लाइफ पत्नी भी खूबसूरती के मामले में कुछ कम नहीं हैं। विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी उर्फ आसिफ शेख की पत्नी का नाम जेबा शेख है।

आपको बता दें कि आसिफ और जेबा की शादी को 25 साल हो चुके हैं। दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी जेबा हाउस वाइफ हैं। वहीं उनके दोनों बच्चों को एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहते बल्कि वो कुछ और काम करना चाहते हैं।

विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी जहां घर का सारा काम संभालती हैं तो वहीं उनकी बेटी मरयम अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं। आसिफ शेख के बेटे निर्देशन के क्षेत्र में काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आसिफ के बेटे माजिद मजीदी की फिल्म में बतौर असिस्टेंट डॉयरेक्टर काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि आसिफ शेख साल 1986 से एक्टिंग कर रहे हैं। उन्होंने यस बॉस, ये चंदा कानून है और चिड़िया घर जैसे कई सीरियल में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here