पाकिस्तान पर इस बड़े मुस्लिम देश के धमाके से मचा दुनियाभर में हड़कंप, पाक मुस्लिम रोये खून के आंसू !

0
200

आतंकी पाकिस्तान आज पूरी दुनिया में बदनाम है. एक तरफ अमेरिका ने करोड़ों रूपए की मदद रोक दी है उसके बाद हाफिज सईद की पार्टी को आतंकी घोषित कर दिया. तो वही FATF संगठन में पाकिस्तान को बैन कर दिया गया. जिसके बाद न तो पाकिस्तान कोई क़र्ज़ देगा और न निवेश करेगा.

उससे पहले अमेरिका के एयरपोर्ट पर पाकिस्तान के पीएम को नंगा कर दिया गया जिससे पूरी दुनिया में पाकिस्तान का मज़ाक बनाया गया. तो वहीँ अब इस बड़े मुस्लिम देश ने ही पाकिस्तान को लेकर वो ज़बरदस्त हमला किया है और भारत की तारीफ करी है जिसे देख पाकिस्तान के लोग बुरी तरह रो देंगे.

पाकिस्तान के पीएम को नंगा किया अब पूरा देश नंगा हो रहा है

अभी मल रही बहुत बड़ी खबर के मुताबिक पहले पाकिस्तान के पीएम को नंगा किया अब पूरा पाकिस्तान दुनिया में नंगा हो रहा है. दुबई के एक सबसे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए जहाँ भारतियों की तारीफ करी है वहीँ पाकिस्तान की घनघोर बेज़्ज़ती करी है.

ट्वीट में अधिकारी ने कहा कि भारत में रहने वाले लोग अनुशासप्रिय होते हैं. जबकि उसके पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के लोग बड़े ही आपराधिक किस्म के होते है ये हमारे देश में गन्दगी फैलाते हैं ज़हर घोलते हैं.

दरसल दुबई के अधिकारी ने ऐसा इसलिए कहा क्यूंकि पिछले कई दिनों से लगातार ड्रग्स तस्करी मामले में गिरफ्तारियां हो रही हैं और सभी आरोपी पाकिस्तान मूल के हैं. अभी हाल ही में 3 पाकिस्तान युवक गिरफ्तार किये गए हैं. जिसके बाद से दुबई के इस अधिकारी का सब्र का बांध टूट गया.

वक्त आ गया है, जब हमें पाकिस्तानियों को नौकरी नहीं देनी चाहिए

दुबई में जनरल सिक्योरिटी के प्रमुख धाहि खालफान ने एक के बाद एक ट्वीट कर ये बातें कहीं है. इसका अगला ट्वीट देख कर तो पाकिस्तान के सीने में जलन ही उठने लगेगी. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक खालफान ने गिरफ्तार पाकिस्तानियों की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि पाकिस्तानी खाड़ी देशों के लिए खतरा पैदा करते हैं.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि पाकिस्तानी हमारे समाज में ड्रग्स की तस्करी करते हैं, इसलिए हमें अपने देश में उन्हें नौकरी देने और प्रवेश पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए.

भारतीय अनुशासित होते हैं

इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि शायद यही कारण है कि भारतीय अनुशासित होते हैं जबकि पाकिस्तानी नहीं होते हैं. भारतीय कैसे अनुशासित रहते हैं जबकि पाकिस्तानी अपराध और तस्करी में शामिल होते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं अपने नागरिकों को पाकिस्तानियों को नौकरी नहीं देने की अपील करता हूं, यह हमारा राष्ट्रीय कर्तव्य है कि हम पाकिस्तानियों को नौकरी पर ना रखें.

 

खुद पाकिस्तान का मीडिया इस मुद्दे के बाद अपनी पाकिस्तान सरकार की फजीहत कर रहा है. पाकिस्तान में हज़ारों लाखों सैलरी कस्टम्स अधिकारी को दी जाती है फिर भी ड्रग्स की वारदात में पाकिस्तान के नागरिक शामिल पाय जाते हैं. इससे पहले दुबई के राजकुमार ने पाकिस्तान की बेज़्ज़ती करी थी, दुबई में पाकिस्तानियो से बाथरूम साफ़ करवाए जाते हैं, झाड़ू पोछा लगाने का काम दिया जाता है. यही नहीं वो तो इन्हे असली मुस्लिम भी नहीं मानते.

तो वहीँ दुबई के अधिकारी के ट्वीट के बाद पाकिस्तान की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है. पाकिस्तानी अधिकारी ने इस पर कहा है कि धाहि अपने विवादित बयान के लिए जाने जाते हैं. पाकिस्तान का कहना है कि विवादित ट्वीट के कारण ही उनके 2.66 मिलियन फॉलोवर हैं.

मोदी सरकार में दुबई,अबू धाबी बना रहा है हिन्दू मंदिर, बढ़ा मान सम्मान

वहीँ मोदी सरकार में आज भारत का दुनिया भर में मान सामान बढ़ा है. खुद पाकिस्तान मीडिया पीएम मोदी की तारीफ करता है. आज दुबई में पीएम मोदी का ही जलवा है कि वो एक हिन्दू मंदिर बनाने को राज़ी हो गया है. अभी हाल ही में अबू धाबी में भारत को अपन तेल का कुछ फीसदी भारत को बेचने को मंजूरी दी.

दोनों देश लगभग एक वक़्त पर आज़ाद हुए और भारत आज कहाँ ऊंचाइयां पर पहुंच गया है और पाकिस्तान डूबने के कगार पर पहुंच गया है. उसकी अर्थव्यवस्था इतनी ज़्यादा ख़राब है कि कभी भी गिर सकती है, करोड़ों अरबों का क़र्ज़ ले लिया है पर चुकाने के लिए पैसे नहीं है. चीन को अपने बदरगाह बेचने पड़ रहे हैं अब. अपना देश संभलता नहीं और जब देखो कश्मीर मांगे रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here