अद्भुत : 4 साल में मोदी जी ने वो कर दिखाया जो आजतक कभी नहीं हुआ, देखकर आप भी शेयर करना चाहोगे

0
153

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के शुरूआती रुझान जिस तरह से सामने आ रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि कांग्रेस मुक्त भारत नारा और बुलंद होता दिख रहा है. शुरूआती रुझानों से ही साफ़ हो गया कि कर्नाटक में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है.

शुरूआती आंकड़ों से तो यही लग रहा है कि इन चुनावों में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू जनता के सिर चढ़कर बोला. जब से पीएम मोदी ने केंद्र की सत्ता संभालीं है उसके बाद से देश के विभिन्न राज्यों की तस्वीर ही बदल गई है. इन 4 सालों में पीएम मोदी ने वह कर दिखाया जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी.

जी हाँ हम बात कर रहे हैं देश में भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी के प्रति बढ़ते विश्वास की. पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले का भारत का नक्शा देखकर आप हैरान रहा जाओगे कि किस तरह से पीएम बनने के बाद देश में भाजपा का परचम लहराने लगा. वर्तमान में 20 से अधिक राज्यों में भाजपा और उसके गठबंधन से बनी सरकार सत्ता संभल रही है. वहीँ अगर बात कांग्रेस की करें तो उसका हाल लगातार खराब होता जा रहा है.

देश कि सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस इस समय भारत के मात्र दो राज्यों म तक सिमट गई है. यह कारनामा पीएम मोदी के केंद्र की सत्ता संभालने के बाद हुआ है. वहीँ अगर बात राहुल गाँधी की करें तो कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने के बाद उनके लिए कर्नाटक एक जीत की उम्मीद बना हुआ था लेकिन लगता है कि यहाँ भी उनके अरमान चूर-चूर होने वाले हैं. अध्यक्ष बनने के बाद उनके हाथ से एक और राज्य की सत्ता जाने वाली है.

भाजपा का वर्तमान में स्वर्णिम युग चल रहा है. पीएम मोदी के मैजिक के दम पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने देश नक़्शे में ऊपर से लेकर नीच तक भाजपा का परचम लहरा दिया है. वहीँ जनता भी पीएम मोदी के फैसलों पर मुहर लगा चुकी है है कि मोदी जी देश के हित में अच्छे काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here