एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी हो चुकी हैं 18 साल की, दिखने लगी हैं अपनी माँ से भी ज्यादा हॉट…

0
158

सुष्मिता सेन की बेटी: बॉलीवुड में कई सारी एक्ट्रेस हैं, लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं जो हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ऐसी ही हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन। सुष्मिता सेन अक्सर अपनी पर्सनालिटी को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि सुष्मिता सेन अब 42 साल की हो गयी हैं, लेकिन इस उम्र में भी खूबसूरती के मामले में आजकल की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। सुष्मिता सेन दो बेटियों की माँ हैं लेकिन अभी तक शादी नहीं की है।

सुष्मिता का जन्म हुआ था एक सामान्य मध्यवर्गीय परिवार में:

हालाँकि सुष्मिता सेन का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन बात शादी तक नहीं पहुँच पायी। अपने बेहतरीन अभिनय और लाजवाब खूबसूरती के दम पर सुष्मिता सेन ने काफी समय तक बॉलीवुड में राज किया। हालाँकि अब वह काफी समय से फिल्मों से दूर हैं।

सुष्मिता सेन असल जीवन में एक बहुत ही अच्छी इंसान और माँ हैं। इनकी गोद ली हुई बड़ी बेटी अब 18 साल की हो चुकी है। अक्सर उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें सुष्मिता सेन का जन्म एक सामान्य मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था।

जब सुष्मिता ने बेटी को लिया गोद तो थीं केवल 25 साल की:

सुष्मिता सेन का जन्म 19 नवम्बर 1975 को आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में हुआ था। इनके पिता विंग कमांडर थे। बंगाली परिवार में जन्म लेने वाली यह लड़की अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर 1994 में मिस इंडिया का ख़िताब जीता फिर मिस यूनिवर्स भी बनी। आपको बता दें सुष्मिता सेन ने उस समय बेटियों को गोद लिया था जब उनकी उम्र केवल 25 साल थी। इकी बेटियों का नाम रेने और एलिशा है। इनकी दोनों बेटियां बहुत खुश हैं। अक्सर सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं।

कभी महसूस नहीं होने दिया पराया:

आज से लगभग 18 साल पहले सुष्मिता सेन ने एक अनाथ बेटी को गोद लिया था। उस समय सुष्मिता सेन की शादी नहीं हुई थी और वह एक सिंगल मदर थीं। हालाँकि आज भी सुष्मिता सेन एक सिंगल मदर ही हैं। अकेले ही सुष्मिता सेन ने अपनी दोनों गोद ली हुई बेटियों रेने और एलिसा की परवरिश की। बेटियों का लालन-पालन करने के साथ ही सुष्मिता सेन फ़िल्मी दुनिया से भी जुड़ी रहीं और एक से बढ़कर एक फिल्म में काम भी करती रहीं। सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों को इतना प्यार दिया कि कभी उन्हें महसूस ही नहीं हुआ कि वो सगी बेटी नहीं है।

हॉटनेस के मामले में पीछे छोड़ देंगी अपनी माँ को:

सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने हाल ही में 18 साल की हुई हैं। अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए सुष्मिता सेन अपने बच्चों के साथ दुबई पहुँच गयीं। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने अपनी माँ की तरह की खुबसूरत और स्टाइलिश हैं। जैसे-जैसे रेने बड़ी हो रही हैं उनकी हॉटनेस बढती जा रही है।

उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि आने वाले समय में रेने हॉटनेस के मामले में अपनी माँ को भी पीछे छोड़ने वाली हैं। सुष्मिता सेन की जिंदगी अपनी बेटियों के इर्द-गिर्द ही घुमती रहती है। अक्सर वह अपनी बेटियों के साथ देखी जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here