जो कड़वा सच सौरव गांगुली ने बोला वो शायद ही कोई और बोल पाता, बताई सानिया मिर्जा की असलियत..

0
319

अभी हाल ही मे चैंपियन ट्रॉफी के महा मुकाबला हुए । जिसमे की भारत और पाकिस्तान फाइनल में प्रवेश ने किया यह मैच बहुत ही रोमांचक हुआ मगर फाइनल मै भारत को हार का सामना करना पड़ा। ये दोनों देश एक दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंदी हैं। लीग मैच में भी भारत ने पाकिस्तान को धूल चटा दी थी।

भारत पाकिस्तान फाइनल मुकाबला इस टूर्नामेंट का सबसे दिलचस्प मुकाबला हुआ । दर्शकों को इस मैच का बेसब्री से इंतज़ार था। इस मैच में किसका पासा चलेगा ये वक़्त ने बता ही दिया .

दरअसल पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को सपोर्ट करने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी पहुँची हुई थी।

दरअसल पाकिस्तानी बल्लेबाज़ सोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा उन्हें सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुँची हुई थी। सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी टीम और पाकिस्तानी खिलाड़ियों की काफी तारिफ की।

साफ़ तौर पर सानिया मिर्जा का पाकिस्तान के प्रति समर्थन और प्रेम साफ़ नज़र आ रहा था। इसी मैच के दौरान कॉमेंट्री करने कोई और नही बल्कि सौरव गांगुली थे।

मैच के बीच में कैमरा सानिया मिर्जा की तरफ जाता है और सानिया पाकिस्तान को सपोर्ट करती दिख रही थी। इसी दौरान कमेंट्रेटर सौरव गांगुली ने सानिया मिर्जा को पाकिस्तानी सपोर्टर कहके संबोधित किया।

जब पाकिस्तानी टीम लक्ष्य की और बढ़ रही थी और 146 के करीब थी तो कैमरा मैन ने कैमरा दर्शक दीर्घा में बैठे कुछ दर्शकों के बीच बैठी सानिया मिर्जा की तरफ घुमाया।

तभी सौरव गांगुली ने कॉमेंट्री कर कहा कि ये देखिये पाकिस्तान के एक समर्थक .. हमारी टेनिस स्टार। गौर तलब है कि पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार फाइनल में जगह बनाई है।

जो बात और कड़वी सच्चाई सौरव गांगुली में बोली शायद ही कोई और बोल पाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here