श्रद्धा कपूर कब करेंगी शादी और कौन बनेगा दूल्हा? पिता शक्ति कपूर ने खोला दिया इसका राज…

0
145

श्रद्धा कपूर ने कुछ दिन पहले ही पीले रंग के लहंगे में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर, साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी का ऐलान किया था.. ऐसे में श्रद्धा के इस पोस्ट के साथ ही उनकी शादी के कयास लगाए जाने लगे थे। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें भी आईं थीं, वैसे अब तक श्रद्धा कपूर की ओर से इस बारे में कुछ भी पुख्ता नहीं हो सका, पर वहीं अब श्रद्धा कपूर के पापा यानी शक्ति कपूर ने श्रद्धा की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शक्ति कपूर ने मीडिया में दिए एक बयान में श्रद्धा के होने वाले दूल्हे और उनके शादी के तौर तरीके के बारे में अपना इरादा साफ कर दिया है।

दरअसल हाल ही में शक्ति कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के पोस्टर और टीजर के रिलीज के मौके पर पत्रकारों से बात कर रहे थे.. ऐसे में जब उनसे श्रद्धा की शादी के बारे में पूछा गया तो शक्ति ने कहा, “हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी की शादी अच्छे और सम्मानित परिवार में हो, मेरी भी यही दुआ है कि वो निजी और व्यावसायिक जीवन में आगे बढ़ें, पिता के रूप में मैं सोचता हूं कि आपको अपने बच्चों को कुछ आजादी देनी चाहिए क्योंकि अब वो समय चला गया जब पैरेंट्स अपने मर्जी से बच्चों की शादी करते थे।”

जी हां, इसके साथ ही शक्ति कपूर ने ये साफ कर दिया है कि उनकी बेटी और ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी पसंद के व्यक्ति से ही शादी करेंगी शक्ति कपूर का कहना है कि, ” अब हमें उनके जीवनसाथी से लेकर हर मामले में उनकी पसंद पूछनी पड़ती है, फिलहाल वे अपने करियर में बहुत व्यस्त हैं, ऐसे में जब वो अपनी वैवाहिक योजनाओं के बारे में बताएंगी और अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी करेंगी तो हमें इससे कोई आपत्ति नहीं होगी.” साथ ही शक्ति कपूर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी श्रद्धा चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

गौरतलब है कि श्रद्धा भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, वहीं शाहिद कपूर के साथ उनकी अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ने वाली है, साथ ही वे राजकुमार राव के साथ ‘स्त्री’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ ‘साहो’ भी तो रिलीज होने वाली है.. ऐसे में तो श्रद्धा वाकई बहुत बिजी दिख रही हैं।

वैस श्रद्धा कपूर का नाम इंडस्ट्री में कई सारे एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। सबसे पहले इनका नाम आशिकी पार्ट 2 के सहकलाकार आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ा, इस रोमांटिक फिल्म में दोनों के बीच जैसी केमेस्ट्री दिखी उसके साथ ही इनके बीच अफेयर की खबरे आने लगी,

वहीं उसके बाद श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर के साथ जुड़ा, यहां तक कि इन दोनो के लिव इन में रहने की खबरे भी मीडिया में आई। ऐसे में कुछ समय पहले ये भी खबर आई थी कि फहहान के साथ श्रद्धा के लिवइन रिलेशनशिप से शक्ति कपूर खासा नाराज थे और वो खुद जबरदस्ती श्रद्धा को घर वापस लाए थे।

वहीं अब वही शक्ति कपूर बेटी श्रद्धा की पसंद में अपनी खुशी जता रहे हैं। ऐसे में वाकई ये देखने वाली बात होगी कि श्रद्धा अपनी मर्जी से शादी करती हैं या फिर पापा शक्ति फिर से विलेन बन जाएगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here