श्रद्धा की शादी को लेकर, पिता शक्ति कपूर ने खोल दिए सारे छिपे राज, जानकर हो जायंगे हैरान…

0
106

बॉलीवुड में फिल्मों में अपने नेगेटिव रोल से दर्शकों को डराने वाले शक्ति कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग ही मुकाम बनाया है। जहां अपने कॅरियर के शुरूआती दिनों में उन्होंने लोगों को विलन के रोल में नजर आने वाले और उसके बाद अपने कॉमिक अंदाज से लोगों को खूब गुदगुदाया है।शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा कपूर के काम से काफी खुश रहते हैं. जल्द ही वो फिल्म ‘जर्नी ऑफ कर्मा’ में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर लॉन्च के मौके पर उन्होंने श्रद्धा के बारे में अपनी राय व्यक्त की।

जब शक्ति से श्रद्धा की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने श्रद्धा की तारीफ करते हुए कहा कि श्रद्धा अपने काम से काफी प्यार करती हैं और वो काफी लगन और मेहनत से काम करती हैं। वो खुद डिसाइड करेंगी कि उसे किसके साथ शादी करनी है।

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के पोस्टर और टीजर के रिलीज के मौके पर पहुंचे थे। जहां मीडिया से बात की। इस दौरान शक्ति से श्रद्धा की शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, बेटी श्रद्धा कपूर अपने पसंद के व्यक्ति से शादी करेंगी।

उन्होंने आगे कहा कि अभी तो श्रद्धा अपने काम में व्यस्त हैं। जब वो इस विषय में हमसे बात करेंगी या किसी को पसंद कर लेंगी तब मैं और मेरी पत्नी उसका पूरा साथ देंगे फिल्मों की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ फिल्म साहो में काम कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग खत्म की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर किसी फिल्म या फोटो को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। श्रद्धा कपूर की शादी का खुलासा कोई और नहीं बल्कि उनके पिता शक्ति कपूर ने किया है। बता दें, आजकल श्रद्धा कपूर भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

बता दें कि श्रद्धा भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस बारे में शक्ति ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं पर कड़ी मेहनत कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here