टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की अर्चना अब दिखने लगी है पहले से और भी हॉट एंड ब्यूटीफुल,फोटो देखकर हो जायेंगे हैरान..

0
206

जी टीवी के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता में ऑन-स्क्रीन कपल का रोल निभाते हुए कब अंकिता और सुशांत रियल लाइफ में भी एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए इन्हे पता नहीं चला.यहां तक खबरें आयी कि ये दोनों लिव-इन में एक साथ रहने लगे थे.

लेकिन फिर अचानक अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप कि खबर ने इन दोनों के फैंस को दुखी कर दिया. सीरियल की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को तो आप जानते ही होंगे। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के एक धारावाहिक पवित्र रिश्ता से किया था। जिसमें इनका मुख्य किरदार अर्चना देशमुख के रूप में था जिसमें सीधी सादी और पारिवारिक लड़की का किरदार निभाया था।

हालांकि काफी समय से यह छोटे पर्दे पर नहीं दिखाई दे रही है लेकिन आज हम बताने जा रहे हैं कि अंकिता पहले से काफी बदल गई है और बहुत ही खूबसूरत व मॉडल हो चुकी है।वैसे तो आपको पता ही होगा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कि गर्लफ्रेंड रह चुकी है।

यह वही सुशांत सिंह राजपूत है। जो जी टीवी के धारावाहिक पवित्र रिश्ता में इनके को एक्टर थे। यह दोनों 6 साल से रिलेशनशिप में थे और 2016 के अंत में इनकी शादी भी होने जा रही थी। लेकिन इन दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है।

अंकिता लोखंडे जल्द ही हिस्टोरिकल बायोपिक ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ में नजर आएंगी। अंकिता लोखंडे फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाएंगी।

बाजीराव मस्तानी में चीमाजी अप्पा के किरदार से फेमस हुए वैभव तत्वावादी मणिकर्णिका में पूरन सिंह का किरदार निभाएंगे और अंकिता लोखंडे से इश्क फरमाते नजर आएंगे। पूरन सिंह रानी लक्ष्मी बाई की सेना के मुख्य सिपाही थे। रानी लक्ष्मीबाई का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here