शाहिद आफरीदी पर फूटा अब ‘गब्बर’ का गुस्सा, जो बात धवन ने कही वो कोई और नहीं कह सकता

0
193

कश्मीर पर अपने बयान के कारण चारों तरफ से आलोचना झेल रहे पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी + को अब शिखर धवन ने लताड़ लगाई है।ट्विटर पर आक्रामक बल्लेबाज ने अफरीदी को सलाह दी है कि वह अपने देश का हाल देखें और ज्यादा दिमाग न लगाएं। बता दें कि इससे पहले सचिन तेंडुलकर, विराट कोहली और कपिलदेव जैसे खिलाड़ी भी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को खरी-खोटी सुना चुके हैं!

शिखर ने ट्वीट करते हुए आफरीदी से कहा है कि वह पहले अपने देश की चिंता करें. वह उसकी हालत सुधारें! हम हमारे देश के लिए बेहतर सोच रहे हैं. आगे भी अच्छा करेंगे! वह इस मामले में ज्यादा दिमाग न लगाएं! बता दें कि कश्मीर में आतंकियों की मौत पर शाहिद अफरीदी ने मानवाधिकारों का हवाला दिया था!

कश्मीर के हालात पर ट्वीट करने के बाद पहले गौतम गंभीर ने अफरीदी को खूब सुनाया! गंभीर ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मीडिया मुझसे शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देने के लिए कह रही है.

क्या कहूं? अफरीदी केवल UN की तरफ देख रहे हैं. उनके शब्दों में यूएन का मतलब ‘अंडर नाइनटीन’ है, जो उनकी एज ब्रैकेट है। मीडिया अफरीदी को गंभीरता से ना ले, वह नो बॉल पर विकेट लेने का जश्न मना रहे हैं!’

सबसे पहले शाहिद अफरीदी ने अपने ट्वीट में कहा था, “कश्मीर में हालत चिंताजनक हैं. आत्मनिर्णय और आजादी की आवाज को दबाने के लिए निर्दोषों को मारा जा रहा है. आश्चर्य है कि इसको रोकने के लिए यूएन और अन्य संगठन कोई कदम नहीं उठा रहे हैं!”

हालांकि, चारों तरफ से जब आलोचना होने लगी तो उन्होंने तिरंगे के साथ एक और तस्वीर ट्वीट कर डैमेज कंट्रोल की कोशिश की थी। इससे पहले सचिन तेंडुलकर ने भी अफरीदी को बाहरी बताते हुए कड़ी नसीहत दी थी!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here