VIDEO: बीजेपी वर्कर्स की हत्या पर हंसने लगे कांग्रेसी नेता तो संबित पात्रा ने बुरी तरह धो डाला !

0
181

भारतीय जनता पार्टी के तेज तर्रार प्रवक्ता संबित पात्रा अपने बेबाक जवाबों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. आये दिन टीवी चैनलों में उन्हें बीजेपी का पक्ष रखते हुए देखा जाता है. अपने शानदार अंदाज के सामने संबित विरोधियों की बोलतीबंद कर देते हैं. अभी हाल ही में एक लाइव डिबेट शो का उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे. इस शो में उन्होंने कांग्रेस नेता को कुछ ऐसा कह डाला कि वहां मौजूद सभी लोग सन्न रह गये.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संबित पात्रा ने इस लाइव डिबेट शो में कांग्रेस नेता को रावण तक कह डाला. इस डिबेट के दौरान संबित पात्रा इतने भड़क गये कि उन्होंने कांग्रेस नेता को हिन्दुओं का हत्यारा तक कह डाला. बता दें कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नजदीक आ गये हैं.

जिसके चलते सभी राजनैतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. चुनावों के मद्देनजर अमित शाह बीजेपी पार्टी को राज्य में जिताने के लिए लग गये हैं. एक चुनावी सभा के दौरान उन्होंने कर्नाटक की वर्तमान कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने सूबे की कांग्रेस सरकार पर दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाया है.

इसके बाद उन्होंने कहा है कि बीजेपी वर्कर्स के हत्यारों को हम पाताल से भी ढूंढकर जेल में डालेंगे. अमित शाह के इसी बयान पर न्यूज़ 18 पर एक डिबेट शो रखा था.

जिसमें बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा मौजूद थे वहीँ कांग्रेस की तरफ से अखिलेश प्रताप सिंह पक्ष रखने के लिए आये हुए थे. इस डिबेट में अमित शाह के ऐलान पर कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश सिंह मुस्कराने लगे. उन्हे इस मुद्रा में देख संबित गुस्सा हो गये. जिसके बाद संबित ने जो कहा उसे जान आप भी कहेंगे क्या बात है.

संबित ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि ‘आप मेरे बड़े भाई जैसे हैं लेकिन मैं आपको वार्निंग देता हूं. हम लोग राजीव गांधी या इंदिरा गांधी की मौत का कभी मजाक नहीं बनाते हैं.’ संबित ने आगे कहा कि, ‘ये बेहद संवेदनशील मामला है.हमारे कार्यक्रता मारे गए और आप हाहा हाहा करके हंस रहे हैं. हमारे 26 कार्यकर्ता मारे गए और आप रावण की तरह हंस रहे हैं.

संबित के इस जवाब के बाद कांग्रेस नेता पूछने लगे आजादी के वक्त बीजेपी वाले कहां थे तो संबित ने इस सवाल पर भड़कते हुए कहा कि जब कर्नाटक चुनाव के परिणाम आयेंगे तो आप लोगों को पता चलेगा. जिसके बाद उन्होंने कहा कि आप लोग हिन्दुओं के दुश्मन हैं., इस दौरान उन्होंने अखिलेश को दशानन तक कह डाला. आइये दिखाते हैं दोनों के बीच की तीखी बहस..

देखें विडियो :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here