सलमान खान ने कर दिया कंफर्म, इस दिन रिलीज होगा रेस 3 का ट्रेलर…

0
70

सलमान खान स्टारर रेस 3 इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. पिछले दिनों भी फिल्म का क्लाईमैक्स कश्मीर में शूट किया गया. सलमान खान के फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था और आखिरकार सलमान खान ने आज ट्वीट कर खुलासा कर दिया कि रेस 3 का ट्रेलर 15 मई को रिलीज किया जाएगा. सलमान खान ने इसके साथ ही रेस 3 का एक नया पोस्टर भी रिलीज किया.

इस पोस्टर में रेस 3 की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है. रेस 3′ इसी साल 15 जून को रिलीज होने वाली है. रेमो के निर्देशन में बन रही ‘रेस 3’, रेस सीरीज की तीसरी फ्रेंचाइजी है. इससे पहले फिल्म के दो पार्ट में सैफ अली खान ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. हालांकि, अब इस फिल्म की तीसरी सीरीज को रेमो द्वारा बिलकुल नई कास्ट के साथ रिलीज किया जाएगा.

 

सलमान खान ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि पहले फिल्म के ट्रेलर के लिए हम नहीं तैयार थे इसलिए इतने पोस्टर्स बनाए. लेकिन इंतजार का फल मीठा होता है. रेस 3 ट्रेलर 15 मई को आपके सामने होगी और मैं वादा करता हूं कि इंतजार करना सफल होगा. आपको बता दें कि इस फिल्म से बॉबी देओल भी लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. वो अपनी वापसी का श्रेय भी सलमान खान को देते हैं. इसके अलावा बॉबी देओल हाउसफुल 4 में भी नजर आएंगे.

इस फिल्म के रिलीज होते ही सलमान खान अली अब्बास जफर की अगली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. भारत से अरसे बाद प्रियंका चोपड़ा भी बॉलीवुड में वापसी करेंगी. प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान लगभग 10 सालों बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. सिर्फ सलमान खान नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा के फैन्स को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here