शिल्पा शेट्टी से भी ज्यादा हॉट है राज कुंद्रा की पहली पत्नी, देखें तस्वीरें…

0
207

हिंदी सिनेमा जगत में आपको कई ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस मिल जाएँगी जिन्होंने किसी ऐसे शख्स से शादी की है जो पहले भी शादी कर चूका था. हेमा मालिनी, करीना कपूर जैसी कई बड़ी एक्ट्रेस ने ऐसे ही शख्स से शादी की है. लेकिन ये लिस्ट बहुत लम्बी है. आज हम बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बारे में बात करने जा रहे है. शिल्पा शेट्टी ने एक बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. जो की एक बार पहले भी शादी कर चुके थे.

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक टॉप की एक्ट्रेस है और हमेशा अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलोर कर्णाटक में हुआ था। इनकी एक छोटी बहन है शमिता शेट्टी जोकि एक अभिनेत्री हैं। शिला और राज कुंद्रा के एक बेटा भी है जिसका नाम वियान कुंद्रा है. आज हम आपको शिल्पा की सौतन और राज कुंद्रा की पहली पत्नी से मिलवाने जा रहे है.

राज कुंद्रा लंदन में स्थित भारतीय मूल के प्रमुख व्यापारी हैं। 2004 में उन्होंने ब्रिटेन के 198 सबसे अमीर लोगों की श्रेणी में अपना स्थान बनाया था। 2009 में उनकी शादी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से हुई थी। वह वर्तमान में लंदन-स्थित यूके ट्रेडकॉर्प लिमिटेड के निदेशक और सीईओ हैं. राज कुंद्रा ने पहली शादी कविता कुंद्रा से की की थी लेकिन उन्होंने कविता कुंद्रा से 2006 में तलाक ले लिया था और जब राज ने कविता से रिश्ता तोड़ा तो उन्होंने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

कविता कुंद्रा और राज कुंद्रा की एक बेटी भी है। कविता कुंद्रा शिल्पा शेट्टी को अपने तालाक का दोषी मानती है. राज कुंद्रा और शिल्पा पहले बिजनेस पार्टनर बने और वहां से इस कहानी ने प्यार का मोड़ लिया। दोनों पहले बिजनेस मिटिंग्स के लिए मिले थे। राज ने शिल्पा को एक परफ्यूम के ब्रांड के प्रमोशन में मदद की थी। जब दोनों को साथ देखा गया, तभी उनकी नजदीकियों की खबर मीडिया में आने लगी।

32 साल की उम्र में शिल्पा की मां सुनंदा उन पर शादी का दबाव डालने लगी। इस बीच शिल्पा और राज एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त बिताने लगे। शिल्पा और राज का प्यार परवान चढ़ ही रहा था, तभी राज की पहली पत्नी कविता कुंद्रा ने उनकी जिंदगी में भूचाल ला दिया। कविता ने शिल्पा पर आरोप लगाया कि शिल्पा ने उनके पिता को छीन लिया. यहां तक कि कविता ने शिल्पा को मैरिज ब्रेकर तक कह डाला।

कविता ने कहा कि शिल्पा की वजह से ही राज ने उन्हें अपनी बेटी डेलीना के जन्म के दो महीने में ही तलाक का नोटिस दे दिया. लेकिन शिल्पा शेट्टी ने सभी आरोपों को नजरअंदाज करते हुई राज कुंद्रा को डेट करना जारी रखा और हमेशा उनके साथ बनी रही. राज और कविता का तलाक होने के बाद शिल्पा और राज कुंद्रा ने 22 नवम्बर 2009 को शादी कर ली और दोनों आज एक खुशहाल ज़िन्दगी बिता रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here