छात्रों के बीच राहुल ने करवा ली बेज्जती लेकिन बाद में इस छात्र ने तो राहुल को धो ही डाला !

0
176

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की एक मुश्किल थमती नहीं है कि दूसरी पैदा हो जाती है. बयान और सभा के दौरान अपने भाषण को लेकर राहुल गाँधी लोगों के निशाने पर आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ. बता दें कर्नाटक में विधानसभा नजदीक आते जा रहे हैं जिसके लिए राहुल गाँधी अब दिन रात मेहनत कर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. इस बार भी राहुल गाँधी एक स्कूल में भाषण के दौरान अपने बयान को लेकर ट्रोल हो गये और लोगों ने उनपर जमकर निशाना साधना शुरू कर दिया है.

चुनाव प्रचार करते-करते राहुल गाँधी शनिवार को कर्नाटक के मैसूर पहुंचे. यहाँ पहुंचने के बाद महारानी आर्ट्स कॉलेज फॉर वूमेन की छात्राओं से भेंट कर उन्हें संबोधित किया. इस बातचीत के दौरान राहुल गाँधी से एक छात्रा ने एनसीसी को लेकर सवाल किया.

जिसके जवाब में राहुल गाँधी ने जो कहा उसे सुनकर सभी के होश उड़ गये. इस दौरान छात्राओं से उनका इंटरैक्टिव हुआ. इस दौरान के छात्रा ने उनसे पूछा कि एनसीसी के सर्टिफिकेट रखने वालों को आप क्या सुविधा देंगे. इस सवाल को सुन राहुल गाँधी कुछ सेकण्ड के लिए चुप रहे फिर उन्होंने जवाब में कहा कि वे एनसीसी की ट्रेनिंग या उससे जुड़े मामले में ज्यादा परिचित नहीं हैं.

इसके बाद उन्होंने छात्रा के सवाल का जवाब ना देते हुए कहा कि एक युवा भारतीय होने के नाते में आपको मन लगाकर मेहनत और मन लगाकर पढ़ाई करने को कहा. राहुल गाँधी के इस जवाब के बाद वह जमकर ट्रोल हो गये और लोगों ने उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने तो राहुल गाँधी को इतने खतरनाक जवाब दिए हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे

इस यूज़र ने देखिये क्या लिखा है. लोल

>इस यूज़र ने जवाब देते हुए लिखा है कि जो 10 साल के लिए सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा था, वह एक बहु-सांसद है, जो देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष हैं, ऐसी मूल बातें नहीं जानते। इसे स्वीकार करना एक ईमानदार उत्तर हो सकता है, हालांकि यह जानकर नहीं कि मूर्खता है.

इस यूज़र ने लिखा है कि लगता है कभी स्कूल में NCC ज्वाइन नहीं किया है तभी राष्ट्रवाद की भावना नहीं है.
इस छात्र ने कहा है कि एनसीसी दूसरी सेना की तरह है हम भारत में लगभग 15 लाख हैं सी प्रमाण पत्र के बाद, हमें भारत को गर्व करने के लिए और अवसरों की आवश्यकता होती है

उन्हें कम से कम इसके बारे में पता होना चाहिए: # राहुल गांधी के बयान पर कैडेट हरदिक दाहिया ‘मुझे एनसीसी प्रशिक्षण और उस प्रकार के सामान का विवरण नहीं पता.

ये विडियो देखें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here