राहुल को इतना भारी पड़ेगा पीएम मोदी को लेकर ऐसा बोलना, उन्होंने कभी सोचा तक नहीं होगा…

0
159

दिल्ली में चल रहे कांग्रेस अधिवेशन के अंतिम सत्र को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने संबोधित कर इसका समापन किया। अपने समापन भाषण में राहुल गांधी जमकर भाजपा और नरेंद्र मोदी पर बरसे। इस दौरान राहुल ने भाजपा की तुलना कौरवों की सेना से भी कर दी।

अपने संबोधन में बोलते हुए राहुल गांधी यह भूल गए कि उनके द्वारा दिए गए भाषण के कुछ अंश लोगों के लिए मजाक का विषय भी बन सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी यह भूल गए कि वह अपने भाषण के दौरान क्या बोल गए। लोगों ने राहुल के शब्दों का मजाक बना दिया और फिर राहुल के भाषण के कुछ अंश सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

अपने संबोधन में मोदी सरकार को शुट-बूट की सरकार बताने वाले राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी बदल गए हैं, उन्होंने सूट पहनना बंद कर दिया है वह अब डरते हैं। इसके बाद तो लोगों ने जमकर राहुल गांधी का मजाक बनाया।

लोगों ने राहुल के इस बयान को सोशल मीडिया पर उनके नशे में होना तक का बता दिया। तो वहीं एक यूजर ने पूछा कि कुरता पैजामा पहनकर कांग्रेसियों ने देश को क्या दे दिया। तो वहीं एक यूजर ने पूछा कि कांग्रेस इतने दिनों में सफेद कुरता पैजामा पहनकर देश में शोक सभा का हीं तो एहसास करा रही है।

वहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा कि भारत की बैंकों में सबसे बड़ी चोरी करने वाले नीरव मोदी और हमारे प्रधानमंत्री जी का सरनेम एक हीं है। क्रिकेट में सबसे भ्रष्ट आदमी ललित मोदी का भी सरनेम मोदी है। ऐसे में सवाल यह है कि मोदी सरनेम का वास्तव में मतलब क्या है? क्या यह भारत के सबसे बड़े पूंजीपतियों और प्रधानमंत्री के बीच मिलीभगत का प्रतीक है।

इसके बाद तो जमकर सोशल मीडिया पर राहुल गांधी ट्रोल हुए लोगों ने राहुल को ट्रोल करते हुए बताया की आपके हिसाब से तो मोदीनगर में रहनेवाले सभी करप्ट होंगे। शिल्पा शेट्टी, रोहित शेट्टी और सुनील शेट्टी को आपसे में भाई बहन होना चाहिए। सोशल मीडिया पर राहुल के इस बयान का भी जमकर मजाक उड़ाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here