वीडियो: अमेठी के सांसद से छात्रा ने पूछा सवाल तो मिला ऐसा जवाब कि छात्रा ने पकड़ लिया माथा…

0
353

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी अक्सर अपनी हरकतों और बयानों को लेकर लोगों के निशाने पर आते रहते हैं. देश में इस समय कर्नाटक विधानसभा और 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों का आगाज हो चुका है. सभी राजनैतिक पार्टियों ने इसके लिए कमर कस ली है.

कांग्रेस की तरफ से राहुल गाँधी और बीजेपी की तरफ से पार्टी के चाणक्य कहे जाने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी पार्टी के प्रचार-प्रसार में लग गये हैं. केंद्र में बीजेपी की सरकार आने के बाद से भारतीय जनता पार्टी ने पीएम मोदी जी के नेतृत्व में देश के अधिकतर राज्यों में प्रचंड जीत हासिल कर कांग्रेस का सफाया किया है.

जानकारी के लिए बता दें आज के समय में देश के 90 फीसदी क्षेत्र में बीजेपी और उसके सहयोगियों की सरकार है. अब राहुल गाँधी कर्नाटक में पार्टी की इज्जत बचाने के लिए बढ़-चढ़कर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. इसी के साथ वह आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए भी देश के अधिकतर इलाकों में भी प्रचार कर रहे हैं. इसी दौरान वह वह अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी के दौरे पर भी जा पहुंचे.

बता दें राहुल गाँधी इस समय अमेठी से ही सांसद हैं. अमेठी दौरे के बाद राहुल गाँधी का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद कोई भी कांग्रेस पार्टी को वोट नहीं देगा. आइये दिखाते हैं आपको वो वीडियो.

देखें वीडियो:

जिस जगह का सांसद स्कूल में पढ़ने वाले इन मासूम बच्चों को उनके सवालों का ये जवाब दे रहा है. ऐसे नेता और उसकी पार्टी से क्या उम्मीद की जा सकती है. शायद वह जवाब देने से पहले भूल गये कि एक सांसद की भी अपने क्षेत्र में विकास करने की पूरी जिम्मेदारी होती है.

यह पूरा का पूरा ठीकरा मोदी सरकार और योगी सरकार पर फोड़ रहे हैं. स्कूल के बच्चे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी से पूछ रहे हैं कि सरकार ने इतने सारे कानून लागू किये हैं वह गांवों में क्यूँ लागू नही हुए. तो इसके जवाब में राहुल गाँधी बोल रहे हैं कि मोदी सरकार से पूछिए मेरी सरकार थोड़ी है. बच्चे कह रहे हैं अमेठी में बिजली और पानी की समस्या है.

तो राहुल गाँधी जवाब दे रहे हैं कि अमेठी के लिए तो योगी जी देखेंगे. मैं तो सिर्फ सांसद हूं मेरा काम तो लोकसभा में कानून बनाने का है. अब ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि क्या अपने क्षेत्र में विकास कराने का जिम्मा सांसद का नही होता ?

राहुल गाँधी जिस तरह बच्चों को जवाब दे रहे हैं क्या वो सही हैं? तीसरा सवाल क्या एक प्रदेश का मुख्यमंत्री हर गाँव का विकास कराने का जिम्मा अपने ऊपर लेगा? क्या सांसद की उसके क्षेत्र के प्रति कोई जिम्मेदारी नहीं है? जिस तरह राहुल गाँधी ने स्कूल के छोटे बच्चों को जवाब दिए हैं वह काफी शर्मनाक हैं.

क्या अपने सांसद से कोई भी इंसान अपने गाँव की समस्या नहीं बता सकता? सांसद उस समस्या के समाधान की जगह देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के लिए जिम्मेदार ठहराता है. राहुल गाँधी की इस हरकत के बाद कोई भी उन्हें वोट नहीं देगा. वह अपने क्षेत्र के लोगों को कैसे निराश करके गये हैं. इसके बाद देखिये कैसे लोगों ने जमकर भड़ास निकाली है.

इस यूज़र ने देखिये ये क्या लिखा है-

 

इस यूज़र ने राहुल गाँधी की ढंग से बेज्जती कर डाली-

इस यूज़र ने तो राहुल गाँधी समेत प्रियंका गांधी की बैंड बजा डाली-

इस यूज़र ने तो राहुल को उनकी नानी याद दिला दी-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here