कैंडल मार्च में सामने आ गया कांग्रेस का खौफनाक चेहरा, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी के साथ ही कर डाली ये शर्मनाक हरकत…

0
238

बीते कुछ दिनों से देश को रेप के दो शर्मनाक मामलों ने बुरी तरह से हिलाकर रख दिया है. एक मामला उन्नाव का है और दूसरा कठुआ का. दोनों ही मामले बेहद शर्मनाक और निंदनीय है. ऐसे में देश में हो रहे ऐसे जघन्य अपराधों के खिलाफ़ प्रियंका गांधी ने अपनी आवाज़ बुलंद करने की ठानी, लेकिन ये क्या? असल में जो दांव कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ खेलना चाहा था वो उनकी पार्टी पर ही भारी पड़ गया.

कैसे? दरअसल प्रियंका गाँधी ने राहुल गाँधी के साथ मिलकर गुरुवार देर रात कैंडल मार्च निकालने का आवाह्न किया. कांग्रेसी कार्यकर्ता आये, राहुल गाँधी आए, प्रियंका गांधी भी आयीं लेकिन इसी कैंडल मार्च में प्रियंका के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसने कांग्रेस को एक बार फिर बेनक़ाब कर के रख दिया.

जानिए ऐसा क्या हो गया?

दरअसल जिस वक़्त प्रियंका गाँधी देश में हो रही इस घटनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहीं थीं उस समय उन्ही के पार्टी के कुछ बेलगाम कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी, धक्कामुक्की और बेहूदा हरकत कर डाली. बताया जा रहा है कि जिस समय प्रियंका गाँधी के साथ ये घटना हुई उस वक़्त उनके पति रोबर्ट वाड्रा, और उनके भाई राहुल गाँधी उनके साथ ही थे.

अपनी ही पार्टी के लोगों ने की प्रियंका के साथ बदतमीजी-

यहाँ सबसे ज्यादा अफ़सोस की बात ये है कि ये कैंडल मार्च खुद महिलाओं के साथ हो रही दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के खिलाफ था और ऐसे में प्रियंका गाँधी के साथ हुई इस घटना ने इस पूरे मामले को और ज्यादा अफसोसजनक बना दिया है.

यहाँ सबसे बड़ा सवाल कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर ही उठ रहा है जिन्होंने प्रियंका गाँधी के साथ सरेआम इस तरह की बदसलूकी करके खुद अपनी ही पार्टी की फजीहत करवा ली है. इस बदसलूकी से बौखलाई प्रियंका गाँधी ने कार्यकर्ताओं पर भड़कते हुए बयान भी दिया कि.

“जो लोग यहां धक्का – मुक्की के लिए आए हैं , वे घर वापस चले जाएं. कृपया आप लोग यहाँ शांति बनाए रखें और खामोशी के साथ चलें.”

देखिये वीडियो:

क्या है कठुआ और उन्नाव मामला?

कठुआ मामला: इस बेहद शर्मनाक मामले के अनुसार एक 8 साल की बच्ची के साथ कुछ दरिंदों ने कुछ दिनों तक मंदिर में बलात्कार किया. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने 8 साल की बच्ची तो नशीली दवाएं खिलायीं और नशे की हालत में बच्ची का बार-बार रेप किया. रेप की घटना को अंजाम देने के बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने बच्ची के सिर पर पत्थर से वार कर उसे हमेशा-हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया.

उन्नाव मामला: वहीँ उन्नाव में भी ऐसा ही मामला सामने निकल कर आया है. जहाँ एक लड़की के साथ कुछ लोगों ने लड़की का गैंगरेप किया और फिर पुलिस थाने में उसके पिता को पीट-पीटकर मार डाला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here