पीएम मोदी की इस फोटो को देखने के बाद विपक्षी दल की बोलती बंद होनी तय है…

0
223

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी उन ताकतवर नेताओं में से एक हैं जिन्हें पूरी दुनिया जानती हैं, उन्होंने भारत को विकास का मार्ग दिखाते हुए सभी दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. पीएम मोदी ने हमेशा से ही अपनी छवि एक संन्य व्यक्ति के रूप में रखते हुए खुद को हमेशा प्रधानसेवक कहा है. हाल ही में पीएम मोदी दिल्ली गये थे जहां उन्होंने मेट्रो में सफ़र किया था. उनके इस कदम से विपक्ष पूरी तरह से बौखाल्या हुआ है.

आपको बता दें पीएम मोदी ने हमेशा से ही VIP कल्चर का विरोध किया है और इसी कारण वो कई बार आम लोगों की तरह दिखे हैं. कुछ समय पहले की ही बात है जब पीएम मोदी दिल्ली आये थे और उन्होंने अपनी सिक्यूरिटी को वापस भेज दिया था. अब 13 अप्रैल के दिन पीएम मोदी ने लोक कल्याण मार्ग से मेट्रो का सफ़र करते हुए सबको चौंका दिया है.

बता दें पीएम मोदी उस समय मेट्रो में स्वर हुए जब भीड़ अपने चरम पर होती है, उन्होंने आम नागरिक कि तरह ही मेट्रो में एक सीट पर बैठकर सफ़र किया और आस-पास बैठे लोगों से बातचीत भी की. स्टेशन पर कुछ लोगों ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी भी ली थी.

ऐसे में विरोधी दल पूरी तरह से बौखलाया गया है क्योंकि उन्होंने हमेशा से ही VIP कल्चर देखा और एक पीएम को ऐसा करते देख उन्हें पच नहीं रहा. आपको बता दें पीएम मोदी ऐसे नेता हैं जो हमेशा से ही जमीन से जुड़े रहे हैं और इस बार भी उन्होंने इस बात को साबित किया है.

ज्ञात हो पीएम मोदी पहले ही मेट्रो में सफ़र कर चुके हैं और ऐसे ही जनता का दिल जीत चुके हैं. पीएम मोदी ने शुरू से ही vip कल्चर का विरोध किया है और इसके लिए उन्होंने लाल बत्ती भी खत्म की थी. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कई बार इमरजेंसी वाहनों के लिए अपना काफिला भी रोका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here