वीडियो : एग्जिट पोल ने बीजेपी को बताया आगे तो कांग्रेस नेता गया बौखला, मगर फिर महिला एंकर ने…

0
218

‘खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे’ ये कहावत तो आपने जरुर सुनी होगी इतना ही नहीं जब किसी खेल में आपका अपना मित्र हार की कगार पर हो या हार गया और वह ज्यादा बोलने लगे तो आपने इस कहावत का प्रयोग बखूबी किया होगा. आप सोच रहे होने कि हम आपको इस कहावत के बारे में क्यों बता रहे हैं दरअसल, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद सामने आए विभिन्न एग्जिट पोल्स के नतीजों ने सबके होश उड़ा दिए हैं.

इसी को लेकर न्यूज़ चैनल्स पर डिबेट शुरू हो गई हैं. ऐसी ही एक डिबेट ABP न्यूज़ चैनल पर हुई. इस शो को एंकर चित्रा त्रिपाठी होस्ट कर रही थीं, अचानक बहस इतनी बढ़ गई कि कांग्रेस नेता बुरी तरह से बौखला गए. उसके बाद कांग्रेसी नेता ने चित्रा त्रिपाठी को खरी-खोटी सुनाने लगे. जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाओगे कि कांग्रेसी नेता एक महिला से किस तरह से बात करते हैं. वहीँ महिला एंकर ने भी कांग्रेसी नेता को ऐसा जवाब दिया कि उनका मुंह बंद हो गया.

ABP न्यूज़ चैनल पर हुई डिबेट में बीजेपे की तरफ से रमेश विधुड़ी और कांग्रेस की तरफ से आलोक शर्मा ने शिरकत की. बहस में कांग्रेसी नेता इतनी बुरी तरह से खिसिया गए कि वो महिला एंकर से ही बदतमीजी करने लगे और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे. कर्नाटक चुनाव को लेकर हुए एग्जिट पोल में अधिकतर में बीजेपी को बढ़त दिखाई गई है जिसे कांग्रेसी नेता पचा नहीं पा रहे हैं.

डिबेट में कांग्रेसी नेता आलोक शर्मा एग्जिट पोल के आंकड़ों को गलत ठहराते हुए कह रहे थे कि “पिछली बार भी कांग्रेस पार्टी को लेकर एग्जिट पोल गलत साबित हुए थे. इस पर महिला एंकर ने कहा कि “इस बार के आंकड़ों की बात कीजिए.” यह सुन कर कांग्रेस नेता गुस्से से लाल हो गए.

आलोक शर्मा ने कहा कि “आजकल एंकरो को भाजपा की ज्यादा चिंता हो रही है. इस पर नेता और एंकर के बीच काफी बहस हुई. बाद एंकर ने कहा कि लगातार चुनाव हार रहे हैं और आपसे सवाल पूछे जाएंगे. शो के दौरान एक बार कांग्रेस नेता आलोक शर्मा इतने नाराज हो गये कि उन्होंने कहा कि अब वह कोई उत्तर नहीं देंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कांग्रेसी नेता किस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं:

एग्जिट पोल के आंकड़ों में कांग्रेस की हार पर बहस के दौरान पार्टी प्रवक्ता ने खोया आपा

एग्जिट पोल के आंकड़ों में कांग्रेस की हार पर बहस के दौरान पार्टी प्रवक्ता ने खोया आपा

ABP News ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି 12 ମଇ 2018

डिबेट में बाद में कांग्रेसी नेता से बोलने की अपील की गई तो उन्होंने कहा कि “एंकर महोदया आप पक्षपात करना बंद करिए, शो में बहस आगे बढ़ी तो कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने एंकर से कहा “मैं सीधा-सीधा आपके ऊपर आरोप लगा रहा हूं कि आप नहीं चाहते हैं कि कांग्रेस के प्रवक्ता जवाब दे. ऐसा सुनकर एंकर भी गुस्से में बोलीं कि”मैं आपके आरोपों को खारिज करती हूं अगर आप हारेंगे तो सवाल पूछा जाएगा.

अगर राहुल गांधी बिना किसी योग्यता के अध्यक्ष बनते हैं तो उनसे सवाल पूछा जाएगा,” इतना सुनते ही कांग्रेस प्रवक्ता काफी गुस्से में आ गये. उन्होंने कहा “ये मानसिकता है आपकी. बताइए क्या योग्यता होनी चाहिए, चित्रा त्रिपाठी राहुल गांधी की योग्यता तय करेंगी.” इसके बाद एंकर और आलोक शर्मा के बीच काफी तीखी बहस हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here