कटुआ के बाद आयी एक और आयी रूह कंपा देने वाली खबर, कट्टरपंथी ने की ISIS जैसी क्रूरता, खमोश हुआ दोगला मीडिया

0
377

कटुआ में शर्मसार करने वाली हरकत आयी जिसने बेशक पूरे देश को झकझोर के रख दिया, लेकिन आरोपी को फांसी देने की मांग करने के बजाय दोगले पत्रकारों ने इसमें इतना हिन्दू और मंदिर को बदनाम किया जितना आज तक नहीं किया होगा. इससे कई सत्ता के लालचियों को अपनी राजनितिक रोटी तक सेकने को मिल गयी.

लेकिन इस बीच अलीगढ़ से मुंबई भिवंडी से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है लेकिन इसे ना तो कोई ब्रेकिंग न्यूज़ की तरह दिखा रहा है और ना ही कोई कैंडल मार्च निकाल रहा है.

मुंबई के ही भिवंडी में चार साल की बच्ची के साथ ISIS जैसी खौफनाक दुष्कर्म की गयी लेकिन किसी दोगले मीडिया के मुँह से आवाज़ नहीं निकल रही है. आरोपी आबेद मुहम्मद अजमीर शेख ने चार साली की बाची के साथ दुष्कर्म किया फिर उसके दोनों हाथ उखाड़ लिए और पैरों की उँगलियाँ काट के मार के फेंक दिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मात्रा 1500 रूपए के लिए हुए विवाद के बाद बच्ची के पिता ने आरोपी की पिटाई कर दी थी । इसी का बदला लेने के लिए क्रूर हत्यारे ने बच्ची की जान लेने के साथ उसके हाथ और पैर की उंगलियां भी तोड दी थी.
बच्ची घर के पास से खेलते-खेलते लापता हो गई थी ।

अगले दिन परिवार वालों ने भिवंडी के भोईवाडा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी . बच्ची का शव एक मस्जिद के पीछे स्थित सुनसान इलाके में मिला था । बच्ची की बडी बेरहमी से हत्या की गई थी । उसके दोनों हाथ कंधे से तोडकर अलग कर दिए गए थे .

परिवार द्वारा बच्ची की पहचान किए जाने के बाद हत्या का मामला दर्ज पुलिस ने छानबीन शुरू की थी । मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच के लिए तीन टीमें बनाई गई थी . पुलिस ने बिहार जाकर उसे दबोच लिया । पकडे जाने के बाद शेख ने बताया कि बच्ची के पिता की पान की दुकान पर उसका लगभग 1500 रुपए उधार था ।

इसी बात को लेकर करीब 2 महीने पहले बच्ची के पिता ने उसकी पिटाई की थी । इसी का बदला लेने के लिए उसने बच्ची की जान ले ली. उत्तर प्रदेश के अलीगढ में पुलिस ने बेहद तत्परता दिखाते हुए एक हत्यारे को गिरफ्तार किया है जिसका नाम है शकील इस हत्यारे के राज खुलने से पूरा देश सन्न रह गया है.

इसने अब तक तीन मासूमो का बेरहमी से कत्ल करना स्वीकार किया है जिसमे से के की आयु सात साल की ,दूसरी की उम्र चार साल की और तीसरी और अभी हाल में ही कत्ल हुई बच्ची की उम्र मात्र 2 साल की है.. इस हत्यारे की गिरफ्तारी के बाद भारत के तथाकथित फर्जी सेक्युलर मुँह सील करके बैठ गए हैं.

इतना बाड़ा कांड हो गया लेकिन एक भी दोगला मीडिया ने इसकी खबर नहीं चलायी, ना ही कोई डिबेट हुई ना ही राहुल, प्रियंका, वाड्रा इंडिया गेट पर कैंडल मार्च लेकर निकले, ना ही कोई बॉलीवुड का फिल्मबाज़ शर्मसार महसूस करते हुए तख्ती दिखा रहा है. क्या इंसाफ को भी अब ये धर्म के तराज़ू में तौलने लगे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here