बीजेपी के इस कदम से बाकी पार्टियाँ टेंशन में ! जानिए क्या है मामला…

0
275

भारतीय जनता पार्टी ने अपने 11 अशोक रोड, दीनदयाल मार्ग वाले पुराने कार्यालय को लेकर एक बड़ा फैसला लिया हैं. मीडिया द्वारा मिल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी (लुटियंस दिल्ली) वाले बंगले को सरकार के लिए सौंपने को तैयार है. अपने राष्ट्रीय मुख्यालय को चलाने के लिए पार्टी को आवंटित 11 अशोक रोड बंगला को अब कुछ हफ्तों में सरकार को वापस सौंप दिया जाएगा.

बीजेपी के महासचिव और अधिकारी-इन-प्रभारी अरुण सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह बंगला पहले ही खाली हो चुका है और अब किसी भी समय सरकारी अधिकारियों को सौंप दिया जाएगा. आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही भाजपा ने दिल्ली में दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर एक इमारत में अपना नया मुख्यालय का उद्घाटन पीएम मोदी के हाथों से करवाया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फरवरी में नए कार्यालय का उद्घाटन किया और पार्टी ने पहले से ही नई जगह से काम शुरू कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी ने अशोक रोड वाले कार्यालय में 35 वर्ष से अधिक काम किया है.

बीजेपी कार्यालय का नया पता :

अब बीजेपी का नया कार्यालय 6ए दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर शिफ्ट हो गया है. लुटियंस जोन में और भी बहुत सी राजनीतिक पार्टियों ने अपना कार्यालय चलाया है. बीजेपी का नया कार्यालय आधुनिक आई सेल को देखते हुए बहुत विकसित बनाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here