भारत बंद को सफल बताकर फंसी मायावती…

0
175

भारत बंद को सफल बताने वाली यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई है। दरअसल मायावती ने रविवार को लखनऊ में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि भारत बंद का विरोध काफी हद तक सफल रहा।

इसने भाजपा को डरा दिया है और भाजपा शासित राज्यों के अधिकारियों ने दलितों के प्रति अत्याचार शुरू कर दिया है। कई दलित और उनके परिवारों के सदस्यों को गिरफ्तार किया जा रहा है।

एससी-एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ दलितों द्वारा 2 अप्रैल भारत बंद का बसपा सुप्रीमो मायावती ने समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि था कि हम बंद का समर्थन करते हैं लेकिन मुझे पता चला है कि कुछ लोग इस आंदोलन में हिंसा कर रहे हैं। मैं उसकी निंदा करती हूं। इस हिंसा के पीछे हमारी पार्टी का हाथ नहीं है।

बता दें कि 2 अप्रैल को दलित संगठनों और समाज के लोगों द्वारा भारत बंद किया गया था। वहीं मेरठ में हिंसा के पीछे मायावती के पूर्व विधायक योगेश वर्मा का नाम सामने के बाद उनकी पोल खुल गई थी।

भारत बंद को सफल बताना बसपा सुप्रीमो मायावती को महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भारत बंद का समर्थन करने वाली मायावती की जमकर क्लास लगाई। साथ ही हिंसा में हुई तोड़फोड़ के लिए बसपा को जिम्मेदार ठहराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here