मनोज बाजपेई की पत्नी है इतनी खूबसूरत कि तस्वीरें देखकर आप भी अपनी नज़रें नहीं हटा पाएँगे…

0
153

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले एक्टर धर्मेद्र के बेटे बॉबी देओल भी एक अभिनेता है बॉबी ने बॉलीवुड में कई फिल्मो में काम किया है लेकिन कुछ समय से वे फिल्मो से दुरी बनेये थे पर बॉबी कुछ समय पहले फिल्म पोस्टर बॉयज में नज़र आये थे पोस्टर बॉयज़ काफी हिट रहीं हैं

जो उनकी कमबैक फिल्म भी मानी जा रही हैं इस फिल्मे में उनके साथ श्रेयस तलपड़े और सनी देओल भी थे बॉबी यमला पगला दीवाना फिर से की भी शूट जल्दी ही शुरू करेंगे। इन दिनों बॉबी देओल अपनी फिल्म रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं इसके बाद वो और हॉउसफुल 4 में नज़र आएंगे।

खबरों की मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने एक मज़ेदार वाकया सुनाया एक्ट्रेस नेहा के बारे में जो अब मनोज बाजपेयी की पत्नी हैं। फिल्म नेहा की पहली फिल्म थीं और वो काफी घबराई हुयी थीं। इस लिए एक सीन के दौरान वो काफी गलतीया कर रहीं थीं दरअसल एक सीन में नेहा को पहाड़ से नीचे की तरफ आना था और अपना बांया हाथ आगे बॉबी को देना था।

लेकिन नेहा काफी कंफ्यूज हो रहीं थीं। वह बार-बार अपना सीधा हाथ आगे कर रही थीं और बहुत सारे टेक्स ले रही थीं।ये सब देख डायरेक्टर विनोद चोपड़ा ने नेहा से कहा की तुम अपना बायां हाथ दांतों से काट लो फिर तुम याद रहेगा की किस हाथ को देना हैं। नेहा ने ठीक वैसे ही किया, लेकिन इसके बाद भी वो सीन २० टेक के बाद भी सही नहीं हो सका।

कहा जाता है की इतने टैक्स लेने के बाद भी सीन पूरा नही होने पर डायरेक्टर विधू विनोद चोपड़ा को गुस्सा आ गया और उन्होंने नेहा के राइट हेंड पर खुद काट लिया। जिसके बाद नेहा कांपने लगी और बाद में उन्होंने उसी सीन को पहले टेक में ही पूरा का लिया।

नेहा अभिनेता मनोज बाजपेई की पत्नी हैं और अब तक उन्होंने करीब, होगी प्यार की जीत, फ़िज़ा, एहसास : दी फीलिंग,राहुल, स्माइल, मुस्कान,कोई मेरे दिल में हैं, आत्मा, एसिड फैक्ट्री जैसी फिल्मों में अभिनय किया हैं। उन्होंने साल २००६ में शादी की थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here