मणिशंकर, अग्निवेश जैसे 13 भारतीय कट्टरपंथियों, सेकुलरों पर इजराइल का करारा प्रहार! ले डाला ये बड़ा एक्शन

0
485

इजराइल ने भारत के 13 कट्टरपंथियों को वीजा देने से इंकार कर दिया है, इन कट्टरपंथियों ने इसरायली दूतावास में वीजा के लिए अर्जी दी थी, जिसे इजराइल ने खारिज कर दिया है, ये तमाम कट्टरपंथी भारत की सेक्युलर पार्टियों और वामपंथी संगठनो से जुड़े हुए है, और ये लोग फिलिस्तीन का एजेंडा चलाने के लिए भी कुख्यात रहे है, इन कट्टरपंथियों में मणिशंकर अय्यर जैसे फर्जी हिन्दू नाम वाले कट्टरपंथी भी शामिल है.

इजराइल द्वारा वीजा खारिज कर दिए जाने के बाद इन सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है, और मणिशंकर ने तो इजराइल को भारत का दुश्मन भी घोषित कर दिया है, इन सभी ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा है और उस पत्र में इजराइल की आलोचना की है.

इन 13 भारतीय कट्टरपंथियों में अग्निवेश, मोहम्मद सलीम, मणिशंकर अय्यर, हरचरण सिंह जोश, जॉन दयाल, अकबर अली खान नियाज फारुख नवीद हामिद ज़िक्रुर रहमान, मोहम्मद अमीन, अबोबकर अहमद जैसे कट्टरपंथी शामिल है, इजराइल ने इन सभी का वीजा रद्द कर दिया है, इनको इजराइल में घुसने नहीं दिया जायेगा.

बता दें की ये भारतीय कट्टरपंथी भारत में भी फिलिस्तीन का एजेंडा चलाते है, साथ ही ये लोग तो भारत विरोधी एजेंडा भी चलाते है, इजराइल ने इन सभी का वीजा रद्द कर इनके मुह पर तमाचा जड़ा है, वैसे आमतौर पर इजराइल भारतीयों को वीजा दे देता है, पर इजराइल भी जानता है की भारत में करोडो ऐसे लोग है जो भारतीय है ही नहीं, और ऐसे ही 13 कट्टरपंथियों का वीजा इजराइल ने ख़ारिज कर दिया.

अब ये लोग प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिख रहे है, वैसे आपको बता दें की ये वही लोग है जो मोदी को अमरीकी वीजा न मिलने पर खुश हुआ करते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here