अक्षय कुमार की इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मार रही हैं ईशा अंबानी….

0
106

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. बता दें कि ईशा, अक्षय कुमार की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. आपको यह भी बता दें कि वह फिल्म में एक्टिंग करती नजर नहीं आएंगी, बल्कि वह अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ को प्रोड्यूस कर रही हैं.

फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मिलकर ईशा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को पहले करण जौहर और सलमान खान मिल कर प्रोड्यूस करने वाले थे. बता दें, इस फिल्म में अक्षय मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. यह फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर आधारित है.

बता दें, सारागढ़ी युद्ध 12 सितंबर 1897 को ब्रिटिश भारतीय सेना और अफगानी सेना के बीच लड़ा गया था. यह युद्ध खैबर-पखतुन्खवा में हुआ था, जोकि अब पाकिस्तान में है. ब्रिटिश भारतीय सेना में सिख पलटन की चौथी बटालियन में 21 सिख थे, जिन पर 10 हजार अफगानी सैनिकों ने हमला किया था.

इस बटालियन का नेतृत्व करने वाले हवलदार ईशर सिंह ने ऐसे मौके पर मरते दम तक लड़ने का फैसला लिया. इसे सैन्य इतिहास में इतिहास के सबसे महान अन्त वाले युद्धों में से एक माना जाता है. ब्रिटिश भारतीय सैनिक और अफगानी सैनिकों के बीच युद्ध के दो दिन बाद अन्य भारतीय सेना ने उस स्थान पर फिर से कब्जा जमा लिया था. सिख सैन्य कर्मियों द्वारा अब इस युद्ध की याद में 12 सितंबर को सारागढ़ी दिवस के रूप में मनाते हैं.

गौरतलब है कि ईशा अंबानी इस साल दुल्हन बन जाएंगी. दिसंबर में उनकी शादी पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होगी. बता दें, आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों के परिवार एक-दूसरे को चार दशकों से जानते हैं. कहा जा रहा है कि आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में शादी का प्रस्ताव दिया था. वह देश की शीर्ष रियल एस्टेट कंपनियों में से एक पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here