कौन बनेगा अगला प्रधानमंत्री, जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कर डाली यह बड़ी भविष्यवाणी !

0
268

2019 के चुनावों को लेकर भारत में अभी से सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सभी पार्टियां चाहती हैं कि 2019 के लोकसभा चुनावों में वह जोरदार वापसी करें. जिस तरीके के चुनाव पिछले लोकसभा के रहे थे और नतीजे नरेंद्र मोदी के पक्ष में आए थे तो उससे भारत की अधिकतर राजनीतिक पार्टियां हैरान रह गई थी.

वहीं कई भारत की राजनीतिक पार्टियां ऐसी भी है जिनका अस्तित्व जैसे कि खतरे में आ गया है. ऐसे में साल 2019 के चुनाव उनके लिए काफी महत्वपूर्ण हैं. अगर 2019 के चुनावों में कांग्रेस, बहुजन समाजवादी पार्टी, समाजवादी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस जैसी पार्टियां एक होकर चुनाव लड़ती हुई नजर आ रही है तो इसके पीछे एक मुख्य कारण उनका डर भी है.

जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य ने देश के अगले प्रधानमंत्री को लेकर भविष्यवाणी की है। जगद्गुरु ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए पीएम मोदी की तारीफ भी की। जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने यह भी बताया कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर भी उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि वह किसी बड़े पद पर आसीन होंगे।

उन्होंने पत्रकारों को बाताया कि रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति बनने के बाद उनके पास आए थे और दक्षिणा भी दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगद्गुरु रामभद्राचार्य चित्रकूट धाम से राजस्थान के चुरु आयोजित होने वाली कथा में शामिल होने के लिए निकले थे, लेकिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम झाबर नगला के पास गुरुवार (5 अप्रैल) को रात के करीब 11 बजे उनकी गाड़ी एक सांड से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे की जानकारी जगद्गुरु ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को फोन पर दी। इसके बाद प्रशासन की तरफ से उन तक मदद पहुंचाई गई।

जगद्गुरु की गाड़ी को क्रेन की मदद से मौके से ले जाया गया और उन्हें जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने सर्किट हाउस में ठहराया। शुक्रवार को शाम 5 पांच बजे जगद्गुरु दूसरी कार से आगरा के लिए रवाना हुए। कन्नौज में ठहरने के दौरान पत्रकारों ने जगद्गुरु से सवाल जवाब किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here