ब्रेकिंग: कल आखिरी बार जाते जाते राष्ट्रपति मुखर्जी ने PM मोदी के बारे में ये क्या बयान दे डाला ??

0
5066

राष्ट्रपति ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू से लेकर मौजूदा प्रधानमंत्री तक सत्ताधारी दल को उनके नाम पर जनता का समर्थन मिलता रहा है। राष्ट्रपति ने कहा कि फ्रांस और अमेरिका के उलट भारत में सत्ता का केंद्र प्रधानमंत्री होता है। राष्ट्रपति ने कहा कि श्रीमती इंदिरा गांधी का उनके जीवन पर गहरा प्रभाव रहा है। राष्ट्रपति ने कहा कि जब वो 1980 के दशक में वित्त मंत्री बने थे तो उन्हें एड इंडिया कन्सार्शियम की बैठकों में हिस्सा नहीं लेना होता है।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शुक्रवार (17 मार्च) को दिल्ली में अपने एक संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात की। इंडिया टुडे मीडिया कॉन्क्लेव में बोलते हुए राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा कि चाहे वो विदेशी संबंध हों या अर्थव्यवस्था पीएम मोदी ने हर विषय पर… अगले पेज पर जारी है….

modi-mukharjee

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शुक्रवार (17 मार्च) को दिल्ली में अपने एक संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। इंडिया टुडे मीडिया कॉन्क्लेव में बोलते हुए राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा कि चाहे वो विदेशी संबंध हों या अर्थव्यवस्था पीएम मोदी ने हर विषय पर गहरी जानकारी हासिल की है। राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा, “कोई बहुमत से चुनाव जीत सकता है लेकिन शासन चलाने के लिए आपको हर किसी की मदद की जरूरत होती है। प्रधानमंत्री मोदी का ये पहलू बहुत ही अच्छा है।” राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा कि पीएम मोदी बहुत अच्छे श्रोता हैं।

राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा कि पीएम मोदी का काम करने का तरीका अलग है जिसका हमें उन्हें श्रेय देना चाहिए। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा कि भाजपा नेता अटल बिहारी वाजपेयी भी प्रभावी प्रधानमंत्री थे लेकिन उनका रवैया काफी अलग था। राष्ट्रपति मुखर्जी ने अपने संबोधन में अपने राजनीतिक जीवन को भी याद किया। उन्होंने कहा, “मैंने चार प्रधानमंत्रियों के साथ काम किया है और उनसे बहुत कुछ सीखा है।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here