CM योगी का ये बड़ा बयान सुन मोदी जी हुए हैरान, बोले जनता को विकासवाद राष्ट्रवाद नही बल्कि सिर्फ…

0
316

हमारी महान जनता और उनकी मानसिकता ने फिर एक बार साबित कर दिया की हमारी जनता को न विकास चाहिए और न ही राष्ट्रवाद, जनता को चाहिए सिर्फ जातिवाद और मुफ्त की ढेर सारी चीजें, हम ऐसे ही कहते रहते है की चीन हमसे आगे है क्यूंकि वहां के नेता सही रहे है, भैया वहां की जनता सही रही है, ये नेता कोई आसमान से नहीं टपकते, जनता सही हो तो नेता सही ही होता है.

बिहार के अररिया में जनता ने लालू यादव की पार्टी को जिताया, सीट पर 45% मुस्लिम है, RJD को वोट मिला 56%, यानि 12% हिन्दू वोट भी RJD को मिला, इसमें यादव इत्यादि ही है, बिहार में यादवों की आबादी कोई 12-14% ही है, लालू यादव को ये लोग विकास के लिए थोड़ी देते है, जाति के लिए देते है.

गोरखपुर और फूलपुर में दलित और यादव वोट एकजुट हुआ, मुस्लिम वोट पहले से एकजुट है और इस तरह वहां सपा का प्रत्याशी जीता, अब दलितों और यादवों को विकास थोड़ी चाहिए, वो तो मायावती को, अखिलेश को विकास के लिए थोड़ी, जाति के नाम पर ही तो वोट देते है, जनता विकास को वोट नहीं देती, न ही राष्ट्रवाद को वोट देती है, वो सिर्फ जाती को वोट देती है

आप योगी सरकार के 1 साल के काम को देखिये, एंटी रोमियो दल बनाया, बेटियों के प्रति होने वाले अपराध में कमी आयी है, अवैध कत्लखाने योगी सरकार ने बंद कराये, बहुत से लोग जो कैराना छोड़कर भाग चुके थे काफी लोग अब वापस अपने घरों में है.

लाखों किसानो के लोन योगी सर्कार ने माफ़ कर दिए है, प्रदेश में गड्ढा मुक्त सड़कें की है, अब सड़क ख़राब होती है तो जल्दी बना दी जाती है, प्रदेश में इन्वेस्टर समिट भी करवा दिए.

इसके अलावा अपराध पर नकेल कसा, अपराधियों पर नकेल कसा, माफिया राज ख़त्म किया, आतंक और भय का वातावरण ख़त्म किया, पर इन सबके बाबजूद लोगों ने जाति को वोट दिया, फिर एक बार हमारी जनता ने साफ़ कर दिया की इसे न विकास चाहिए न ही राष्ट्रवाद, इसे सिर्फ जातिवाद चाहिए, हमारे पिछड़ेपन का यही तो एक बड़ा कारण है.

अब क्या सपा और बसपा विकास करेंगे ? खैर जनता को जो पसंद है वही होता है, जातिवाद पसंद है तो जातिवाद ही सही चाहे वो बर्बादी की तरफ ले जा रहा हो !

ये विडियो भी देखें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here