अब सामने आई “सीएम योगी की बहन”, अपने भाई से की ऐसी मांग कि जानकर नहीं होगा किसी को यकीन…

0
236

गोरखपुर से ससंद रहे योगी आदित्यनाथ इस समय यूपी के सीएम हैं और उनके आने के बाद से ही यूपी में कानून व्यवस्था काफी सुधरी है. बता दें 19 मार्च को यूपी में योगी सरकार को एक साल पूरा हुआ है और इस मौके पर सीएम योगी ने कहा था कि उन्होंने प्रदेश में पुलिस को पूरी छूट दी है कि यदि कोई अपराधी गोली चलता है तो आपके पास उसका उत्तर गोली से देने का पूरा अधिकार है. अब हम आपको सीएम योगी की उस बहन से मिलाने वाले हैं जिनके बारे में आपने इससे पहले कभी नहीं सुना होगा.

चाय बेचतीं है सीएम योगी की बहन !

पोड़ी के कोठार में रहने वाली सीएम योगी की बहन के आज भी चाय बेचकर अपना गुज़ारा कर रही हैं, इस बात से साफ़ है कि सीएम योगी ने कभी भी अपने पद का फायदा अपने परिवार को नहीं दिया है. सीएम योगी की बहन का नाम शशि देवी है और वो शादीशुदा हैं. आपको बता दें सीएम योगी की बहन ऋषिकेश में दो दुकाने संभालती हैं और दोनों ही दुकानों में प्रसाद, चाय व पकौड़े मिलते हैं.

गावं के प्रधान रह चुके हैं शशि के पति-

सीएम योगी की बहन शशि के पति का नाम पूर्ण सिंह है जो पूर्व ग्राम प्रधान हैं, बता दें ऋषिकेश में ही शशि का ससुराल है और उनका नीलकंठ मंदिर के पास एक फार्म भी है. सीएम की बहन की एक दूकान वहीं नीलकंठ मंदिर के पास है तो दूसरी पर्वती मदिर के करीब है.

सीएम योगी से ये चाहती हैं उनकी बहन !

शशि ने खुद बताया था कि वो अपने भाई से अपने लिए कुछ नहीं चाहती हैं, वो बस यह चाहती हैं कि उनका भाई उत्तराखंड का भी भला करदे और पहाड़ पर रह रहे लोगों के लिए कुछ करें जिसके बाद वहां के लोगों की जिंदगी आसान हो जाये. उन्हें कहा वो भाई से बेहद प्रेम करती हैं और जब उन्हें यह पता चला कि उनका भाई योगी बन गया है तो वो तबसे हर साधू में अपने भाई को देखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here