2019 में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से होगी जीत, यकीन नहीं तो बीजेपी का ये दमदार दांव देख लीजिये..

0
295

हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ये साफ़ कर दिया कि 2019 के आम चुनाव में पीएम मोदी कहाँ से चुनाव लड़ने वाले हैं. अमित शाह का ये जवाब सुनकर विपक्षी पार्टियों के अंदर खलबली मच जानी तय है. दरअसल हाल ही में यूपी बिहार के चुनाव के बाद बहुत से लोग अटकलें लगाने में व्यस्त थे कि बीजेपी अगर यहाँ नहीं जीत पायी तो इसका साफ़ मतलब है कि अब बीजेपी का रुतबा कम हो रहा है.

ऐसी अटकलें लगाने वालों की जुबां हमेशा-हमेशा के लिए बंद करने के लिए बीजेपी ने इस बार एक ऐसा दांव तैयार किया है जिसे जानने के बाद आप भी मान जायेंगे कि 2019 में तो बीजेपी की ही जीत तय है.

अमित शाह ने बताया यहाँ से चुनाव लड़ेंगें पीएम मोदी

हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साल 2019 के आम चुनाव में भी वाराणसी से ही लड़ेंगे. इस बारे में जब अमित शाह से सवाल किया गया तो उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा कि, “कहीं और से चुनाव लड़ने का तो कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है. पीएम मोदी वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगें और जीतेंगे.”

अमित शाह से जब समाजवादी-बहुजन समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर सवाल किया गया तो उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि, “मैं यूपी को बहुत अच्छे से जानता हूँ. यहाँ कुछ नहीं होने वाला है. बीजेपी एक बार फिर जीतेगी और प्रचंड बहुमत से जीतेगी.

अमित शाह ने बताया कि, ” हमने लोकसभा में 73 और फिर विधानसभा में 325 सीटें यूपी में जीती तब लोग कह रहे थे कि ऐसा हो ही नहीं सकता हम 2019 में भी प्रचंड बहुमत से जीतेंगे.” इस सवाल के बाद जब अमित शाह से पूछा गया कि इस जीत के लिए उन्हें कितनी सीट मिलेंगी तो जवाब में अमित शाह ने कहा, “मैं ज्योतिष तो नहीं हूँ, सीटें 70 भी हो सकती हैं और 80 भी.

यूपी उपचुनाव के बारे में बोले अमित शाह

सवाल यूपी का चल रहा था तो बात यूपी उपचुनाव में बीजेपी की हार की भी उठी जिसके जवाब में अमित शाह ने कहा कि, “उपचुनाव योगी सरकार के खिलाफ कोई जनादेश नहीं है. वह बहुत ही लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं.

हम यूपी में 50% वोट हासिल करना जानते हैं. कांग्रेस हाल के जिन चुनावों से खुश है, वहां उनकी स्थिति क्या है? फूलपुर और गोरखपुर में उनकी जमानत जब्त हो गई है. 2014 में देश के लोग तय कर चुके हैं कि कौन ‘पांडव’ हैं.

ये विडियो देखें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here