अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का खुलासा, इस वजह से नहीं रखा बॉलीवुड में कदम…

0
253

बॉलीवुड में कई बातें ऐसी भी होती हैं, जिनके होने की उम्मीद कम ही होती है। जी हाँ आपको बता दें बॉलीवुड में अक्सर यही देखने को मिलता है कि अगर कोई स्टार बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है तो उसके बच्चे भी बॉलीवुड से ही जुड़ते हैं। ऐसा बहुत कम ही होता है कि स्टार लोगों के बच्चे कोई और राह चुनते हैं।

खासतौर से बात जब बॉलीवुड के शहंशाह की हो रही हो। जी हाँ आप बिलकुल सही समझ रहे हैं, हम बात कर रहे हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की।

बहुत कम लोग जानते हैं श्वेता बच्चन को:

आप सभी लोग जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड अभिनेत्री जया भादुड़ी से शादी रचाई है। शादी इ बाद जया भादुड़ी जाया बच्चन हो गयीं। अमिताभ बच्चन को दो बच्चे हैं एक अभिषेक बच्चन और दूसरी बेटी श्वेता।

अभिषेक बच्चन के बारे में सभी लोग जानते हैं, क्योंकि वह बॉलीवुड में काफी समय से जुड़े हुए हैं, जबकि बेटी श्वेता के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आज हम आपको अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से जुड़ी हुई कुछ रोचक बातें बताने जा रहे हैं।

फिल्मों से दूरी बनाने की वजहों का किया खुलासा:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता बच्चन नंदा 44 साल की हो गयी हैं। इनका जन्म 17 मार्च 1974 को हुआ था। यानी की जब सदी की सबसे बेहतरीन फिल्म शोले आई थी, उस समय श्वेता एक साल की थी। श्वेता का जन्म मुंबई में ही हुआ था।

आपको बता दें बच्चन परिवार में केवल श्वेता ही ऐसी हैं, जो फिल्मों से दूर रहीं। बच्चन परिवार के बाकी सदस्य फिल्मों से जुड़े हुए हैं। हाल ही में श्वेता बच्चन नंदा ने खुद के फिल्मों से दूरी बनाने की वजहों का खुलासा किया है। एक फेमस न्यूज़पेपर को श्वेता ने बताया था कि आखिर क्यों वो एक्टिंग फिल्ड में नहीं आयीं?

स्कूल टाइम में किया था प्ले में काम:

आपको बता दें श्वेता जब छोटी थीं, तो अक्सर ही वो अपनी माँ के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं। माँ और पापा दोनों ही बॉलीवुड सितारे थे, इस वजह से ज्यादा काम होने की वजह से श्वेता को ज्यादातर समय अकेले ही रहना पड़ता था। श्वेता ने बताया कि जब वो स्कूल में थीं तो उन्होंने कुछ प्ले में काम किया था।

उन्होंने यह सोचा था कि कभी वो भी एक्टिंग और सिंगिंग तरी ट्राई करेंगी लेकिन कुछ खास एक्सपीरियंस नहीं रहा। उन्होंने बताया कि स्कूल के एक प्ले में उन्होंने हवाई द्वीप की एक लड़की का किरदार निभाया था।

क्लाइमैक्स के दौरान भूल गयीं अपना शॉट:

अपने बारे में बताते हुए श्वेता ने कहा था कि काफी तयारी के बाद बैकस्टेज पर मैं यह किरदार निभाने के लिए तैयार थी, लेकिन नाटक के क्लाइमैक्स में मैं अपना शॉट भूल गयी और वो मेरे लिए बहुत ही बुरा अनुभव था। उसके बाद से ही स्टार्ट, साउंड, कैमरा और एक्शन मेरे लिए काफी डरावने बन गए।

आपको बता दें श्वेता बच्चन नंदा की शादी 1997 में रणबीर कपूर के बुआ के बेटे निखिल नंदा से हुई थी। इस वजह से श्वेता रिश्ते में रणबीर की भाभी हुईं। श्वेता के दो बच्चे भी हैं, बेटी नव्या और बेटा अगस्त्य।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here