एक ऐसा सच जिसे जानकर केवल हिन्दुओं का ही नहीं बल्कि मुस्लिमों का भी खून खौल जाएगा…

0
288

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने पिछले दिनों विधानसभा सत्र के दौरान खुलासा किया था कि रामनवमी के दिन उनके क्षेत्र में नंगी तलवारों से प्रदर्शन किया गया था।

उन्‍होंने कहा था कि इसका आपत्तिजनक वीडियो भी चलाया गया। धार्मिक स्थल के आगे नंगी तलवारों से प्रदर्शन का वीडियो भी उपलब्ध है। इसके बावजूद दिल्‍ली पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही है।

इस मुद्दे पर विधानसभा स्पीकर ने सभी राजनीतिक दलों के विधायकों को निर्देश दिया था कि जिन-जिन नेताओं के इलाके में ऐसी घटना हुई है, वे लिखित में उन्हें दें। वो पूरी डिटेल पुलिस कमिश्नर को भेजेंगे, ताकि एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा सके।

Explosive VIDEO evidence – मुस्लिम वोटों के लिए AAP की साजिशरामनवमी को बदनाम करने का बनाया प्लान- AAP वालंटियर्स ने भगवा पहन मस्जिदों के सामने तलवारे लहराई- कट्टर मुस्लिम अमानतुल्ला से रामनवमी के ख़िलाफ़ प्रस्ताव बनवाया

Kapil Mishra ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି 12 ଏପ୍ରିଲ୍ 2018

लेकिन अब आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने एक वीडियो पोस्ट कर बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसकें माध्यम से ये दावा किया जा रहा है कि दिल्ली में शांतिप्रिय और मासूम बन रही केजरीवाल सरकार परदे के पीछे बड़ी साज़िश कर रही है।

इस वीडियो में दिखाया जाता है कि कैसे पहले केजरीवाल सरकार विधानसभा में एक प्रस्ताव लाती है, जिसके तहत दिल्ली में मस्जिद के सामने राम नवमी, जन्माष्टमी और ने हिन्दू त्यौहार पर आप जुलुस नहीं निकाल सकते, विधायक अमंतुल्लाह खान ये प्रस्ताव विधानसभा में लाते हैं जिसके बाद कपिल मिश्रा इसे फाड़ देते हैं।

वीडियों में आगे दिखाया गया है कुछ दिन पहले जो बवाल मचा था हिन्दू संगठनों ने भगवा वस्त्र पहनकर मस्जिदों के बाहर तलवारें लहराई और भड़काऊ नारे लगाए थें। कपिल मिश्रा ने वीडियों के जरिए दावा किया कि दरअसल वे सभी आम आदमी पार्टी के मेंबर हैं।

जो भगवा वस्त्र पहनकर मस्जिद के बाहर तलवारें चला रहे हैं। ऐसा कपिल मिश्रा की वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहे है जो पार्टी के अलग-अलग नेताओं के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here