समय से पहले हुई अबतक की सबसे सटीक भविष्यवाणी, 2019 चुनाव में जीतने वाली है देश की ये पार्टी…

0
328

देश में इन दिनों चुनावी हलचल एक बार फिर शुरू हो गयी है. देश की सभी बड़ी छोटी पार्टियाँ अपने-अपने स्तर पर 2019 में होने वाले चुनावों की तैयारी में जुट चुकी हैं. इसी कड़ी में जुड़ते हुए राहुल गाँधी मंदिर मस्जिद भी जाने लगे हैं, लेकिन इसी बीच 2019 चुनाव को लेकर एक बेहद ही सटीक भविष्यवाणी हुई है.

जानकारी के लिए बताएं तो ये भविष्यवाणी किसी और ने नहीं बल्कि जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी ने की है. जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि ये वहीँ ज्योतिष हैं जिन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने की सटीक भविष्यवाणी की थी.

इतना ही नहीं बताया जाता है कि इनकी इसी सटीक भविष्यवाणी की वजह से देश के सबसे सम्मानित पद पर पहुँचने के बाद खुद राष्ट्रपति इनसे मिलने आये थे और उनसे दक्षिणा भी ली थी.

जानिए जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने 2019 चुनाव पर क्या भविष्यवाणी की है

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने साफ़ और सीधे शब्दों में बताया है कि 2019 के चुनाव बीजेपी ही जीतने वाली है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही एक बार फिर देश के पीएम बनने वाले हैं. सिर्फ इतना ही नहीं जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने जमकर पीएम की तारीफ भी की है.

मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जगद्गुरु रामभद्राचार्य चित्रकूट धाम से राजस्थान के राजस्थान के चुरु में होने वाली कथा में शामिल होने जा रहे थे कि तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम झाबर नगला के पास गुरुवार देर रात उनकी गाड़ी एक सांड से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

हादसे के बाद जगद्गुरु ने सीएम योगी को किया कॉल और कहा…

बताया जा रहा है कि जिस वक़्त जगद्गुरु की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई तो उन्होंने सबसे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को फोन किया. जिसके बाद ही उन्हें बिना देरी के सभी सुविधा मुहैय्या करायी गयी. बताया जा रहा है कि हादसे की खबर मिलते ही लोग जगद्गुरु की मदद को पहुंचे. वहां सबसे पहले उनकी गाड़ी को क्रेन की मदद से निकाला गया और फिर जगद्गुरु को जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने सर्किट हाउस में ठहराया गया.

ऐसे में इसी दौरान जब उनकी पत्रकारों से बातचीत हुई तो उन्होंने देश के अगले पीएम कौन होंगे इस पर जवाब दिया. पत्रकारों ने जगद्गुरु से पूछा कि आप भविष्यवाणी के लिए जाने जाते हैं तो आप बताइए कि देश में 2019 में होने वाले चुनाव में कौन विजयी होगा? जिसके जवाब में जगद्गुरु ने बताया कि इस चुनाव में बीजेपी अपनी जीत का परचम लहराएगी और देश के पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे. उन्होंने आगे बताया कि पीएम मोदी बहुत अच्छे हैं.

देखिये वीडियो:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here