हर फिल्म के लिए ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ लेती है इतनी फीस, जानेंगे तो दंग रह जाएंगे…

0
93

आपको फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की मासूम सी दिखने वाली बच्ची तो आपको याद ही होगी। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की इस फिल्म में अपनी मासूमियत भरी एक्टिंग से सभी का दिल जितने वाली प्यारी सी बच्ची मुन्नी का असली नाम हर्षाली मल्होत्रा है। आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा अब 9 साल की हो चुकी हैं।

इस फिल्म में जितनी चर्चा सलमान की हुई उतनी ही चर्चा अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली हर्षाली मल्होत्रा की भी हुई। इस फिल्म में हर्षाली ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई थी जो बोल नहीं सकती है। यह लड़की पाकिस्तान की रहने वाली थी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बजरंगी भाईजान की हर्षाली मल्होत्रा अपनी एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती हैं।

आपको बता दें कि फिल्म बजरंगी भाईजान हिट रही और सभी को हर्षाली की एक्टिंग और मासुमियत खूब पसंद आई। आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 3 जून 2008 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। हर्षाली की बतौर एक्ट्रेस पहली फिल्म साल 2015 में आई बजरंगी भाईजान थी। इस फिल्म में उन्होंने पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया था जो बोलने में असमर्थ थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए हर्षाली को 5000 लड़कियों के ग्रुप में से चुना गया था।

फिल्म बजरंगी भाईजान में हर्षाली को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए कई पुरस्कार से सम्मानित किया गया। फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा को इस फिल्म के लिए तकरीबन 2 लाख रुपये फीस दी गई थी। आपको बता दें कि हर्षाली को चाइल्ड स्टार्स में सबसे ज्यादा फीस दिया गया है।

ऐसे मिली थी हर्षाली मल्होत्रा को फिल्म-

एक इंटरव्यू के दौरान हर्षाली की मां काजल मल्होत्रा ने कहा था कि, हर्षाली को फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ अचानक ही मिल गई थी। काजल ने बताया कि एक दिन वो कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से मिलने गई थीं जहां उनके साथ हर्षाली भी थी। कुछ महीने बाद मुकेश ने फोन करके हमें अपने ऑफिस बुलाया।

फोन पर उन्होंने कुछ इशारा कर दिया था कि वो हर्षाली को किसी बड़ी फिल्म में साइन करना चाहते हैं। फिर बाद में पता चला कि यह फिल्म सलमान खान की है। ऑफिस में मिलने के बाद मुकेश ने एक बार फिर फोन किया और कहा कि वो सलमान से हर्षाली को मिलवाना चाहते हैं।

सलमान से मुलाकात के बाद हर्षाली को फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में शाहिदा के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया था। आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा हर्षाली ने TV सीरियल कुबूल है और लौट आओ तृषा में भी काम किया है। 90 करोड़ के बजट वाली बजरंगी भाईजान ने करीब 629 करोड़ की कमाई की थी। बजरंगी भाईजान से पहले हर्षली को कई टीवी एड और सीरियलों में देखा जा चुका था।

हर्षाली की खूबसूरती और टैलेट को देखकर कहा जा सकता है कि वो आने वाले दिनों में बॉलीवुड की सुपरस्टार बनेंगी। आपको बता दें कि हर्षाली बहुत जल्द कई और फिल्मों में नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, हर्षाली अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म ‘नास्तिक’ में नजर आयेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here