ये खूबसूरत लड़की बन रही है ‘बाहुबली’ प्रभास की दुल्हन, खूबसूरती होश उड़ा देंगी…

0
358

एस एस राजामौली की ‘बाहुबली’ सीरीज की दोनों फिल्मों ने साउथ स्टार प्रभास को ग्लोबल आइकन बना दिया. 38 वर्षीय प्रभास की गिनती इंडिया के टॉप बेचुलर में होती है. ‘बाहुबली’ फिल्म में व्यस्त होने की वजह से प्रभास ने पिछले 5 सालों में तकरीबन 6000 शादी के रिश्ते ठुकराए. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद से ही इनकी शादी सुर्खियों में बनी हुई है.

कुछ दिनों पहले प्रभास की को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी शादी की खबरें काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि बाद में दोनों ने इस खबर को अफवाह बताया था। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि प्रभास सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका से शादी कर सकते हैं। हालांकि खुद चिरंजीवी ने इस तरह की खबरों को सिरे से नकारते हुए बकवास बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरों पर रोक लगनी चाहिए।

निहारिका एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के साथ ही टीवी प्रेजेंटर भी हैं। उन्होंने 2016 में फिल्म ‘ओका मनसु’ से डेब्यू किया था। उनके पिता का नाम नागेन्द्र बाबू है, जो कि चिरंजीवी के भाई हैं निहारिका ने नन्ना कोच्चि, ओरू नल्ला नाल पाथु सोलरेन जैसी वेब सीरिज को प्रोड्यूस किया है। उनके बैनर का नाम ‘पिंक एलिफेंट पिक्चर्स’ है।

‘बाहुबली 2’ में प्रभास और अनुष्का की बेहतरीन केमेस्ट्री और उनके काम को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद से ही दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी थीं। एक पॉपुलर वेब पोर्टल ने तो ये खबर भी दी थी कि अनुष्का दो साल पहले घर बसाने वाली थीं, लेकिन प्रभास के कहने पर उन्हें अपनी शादी रोकनी पड़ी थी।

जब प्रभास फिल्म ‘बाहुबली’ की शूटिंग कर रहे थे तो उस दौरान उनके पास करीब 6 हजार लड़कियों के शादी के प्रपोजल आए हालांकि प्रभास ने पूरा ध्यान फिल्म पर फोकस करने के लिए ये सभी रिश्ते ठुकरा दिए थे।

प्रभास-अनुष्का भले ही अपने अफेयर की बात कबूल ना करें, लेकिन फिल्म ‘साहो’ के लिए प्रभास ने अनुष्का शेट्टी के नाम की सिफारिश की थी। फिल्ममेकर भी इस एक्शन मूवी में अनुष्का को ही लेने में इंटरेस्टेड नजर आ रहे थे लेकिन अनुष्का के ओवरवेट होने के कारण उन्होंने बाद में श्रद्धा कपूर को साइन कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here