इरफान खान को लेकर डॉक्टर्स ने बताई बेहद बुरी खबर, जानें पूरा सच…

0
171

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने अपने बीमार होने को लेकर किए ट्वीट से सबको चौंका दिया था। उन्होंने बोला था कि वो किसी दुर्लभ बीमारी से ग्रस्त हैं। जिसके बाद से ही लोगों के बीच उनके स्वास्थ को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं

इरफान ने कुछ दिनों पहले ट्वीट के जरिए लिखा था- ‘कभी एक रोज आप दिन में उठते हो और आप को अचानक से ये जान कर झटका लगता है कि जीवन में सब कुछ सही नहीं चल रहा। पिछले कुछ दिनों से मेरा जीवन एक सस्पेंस स्टोरी जैसा हो गया है। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी सा हो जाएगा।

इरफान ने आगे लिखा-‘मेरा परिवार और करीबी दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। मेरा सभी से निवेदन है कि जब तक मैं खुद अपनी बीमारी के बारे में खुल के ना बताऊं कृपया आप लोग अपनी ओर से कुछ भी अनुमान ना लगाएं।

जब मुझे इस बारे में कुछ भी पता चलेगा तो मैं आपको जरूर बताऊंगा। तब तक के लिए मेरी सलामती की दुआ करें। आपको बता दें कि 21 फरवरी को विशाल भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा था कि इरफान को जॉन्डिस हो गया है और इस वजह से उनकी शूटिंग आगे बढ़ा दी गई है।

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से इरफान को लेकर खबरें आ रही हैं जिसके बाद से उनके फैंस चिंता में हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं. बुधवार को सोशल मीडिया फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट वायरल हुआ जिसमें एक पत्रकार ने लिखा था कि इरफान की सेहत में कोई सुधार नहीं है.

इसी के साथ एक पोस्ट और था जिसके मुताबिक इरफान का कैंसर लास्ट में होने की बात कही जा रही थी. इन अफवाहों के बाद से इरफान के स्‍पोक्‍सपर्सन ने कहा, ‘सोशल मीड‍िया पर ब‍िना फैक्‍ट को चेक क‍िए या ब‍िना क‍िसी आधिकारिक बयान के अफवाहों को फैलाना सही नहीं है। हम फ‍िर से लोगों से प्रार्थना करते हैं कि वे सोशल मीड‍िया पर किसी के स्वास्थ्य को लेकर गलत अफवाह फैलाने से बचें।’

स्पोक पर्सन के ये सब बोलने से ये क्लियर हो गया की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये न्यूज़ सिर्फ एक अफवा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here