PNB घोटालेबाजों की पैरवी कर रही हैं जेटली जी की बेटी ? इस बात में कितना सच है और कितना झूठ, हम आपको बताएंगे…

0
186

इस समय सोशल मीडिया पर मोदी सरकार को बदनाम करने की साजिश चल रही है. जिसके तहत बीजेपी के नेताओं, मोदी सरकार में मंत्री पद पर स्थित नेताओं की तस्वीरों को लेकर गलत तथ्य पेश किये जा रहे हैं. ऐसा सिर्फ इस लिए किया जा रहा है जिससे जनता के बीच में मोदी सरकार के प्रति गलत भावना बने. ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो रही इस तस्वीर में इंडियन क्रिकेट लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन और घोटाले के आरोपी ललित मोदी, और पंजाब नेशनल बैंक (PNB) घोटाले के आरोपी नीरव मोदी दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ इस फोटो में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और वर्तमान में वितमंत्री अरुण जेटली और उनकी बेटी, साथ ही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और उनकी बेटी.

वायरल फोटो में साफ लिखा गया है कि घोटाले के आरोपी ललित मोदी के वकील सुषमा स्वराज की बेटी हैं और पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी का वकील कोई और नहीं बल्कि अरुण जेटली की बेटी है. इस तरह की बातें लिखकर विपक्षी पार्टियों की आई टी सेल की टीम मोदी सरकार को बदनाम कर रही है.

वायरल तस्वीर सोशल मीडिया (फेसबुक ) के बहुत से पेजों पर वायरल की जा रही है. जिसमें से एक बिहारवाणी नाम का पेज भी है. इस पेज पर कुमार गौतम नाम के एक यूजर ने यह तस्वीर पोस्ट की है. वहीँ इसी के साथ यह तस्वीर सोनिया गाँधी आयरन लेडी नाम के पेज से भी पोस्ट की गई है. अब आपको बता दें कि आईपीएल घोटाले के आरोपी ललित मोदी के वकील महमूद आब्दी हैं.

अगर बात पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के वकील की बात करें तो उनका नाम विजय अग्रवाल हैं. लेकिन जिस तरह से वायरल फोटो में दिखाया गया है कि इन दोनों घोटाले के आरोपी के वकील बीजेपे के नेता हैं यह काम वाकैय बहुत घटिया है. ऐसा नहीं करना चाहिए.

अगर पीएम मोदी देश के विकास की बात करते हैं तो विपक्षी पार्टियों को भी विकास की बात ही करनी चाहिए. वहीँ आपको बता दें कि वित्तमंत्री अरुण जेटली और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इन दोनों नेताओं की बेटी भी वकील ही हैं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here