बड़े-बड़े फैन भी नहीं पहचान पा रहे हैं इस सुपरस्टार को, शर्त है आप भी नहीं पहचान पाएंगे…

0
88

अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है. अमिताभ हमेशा कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करते हैं. वह कई बार अपने लुक से दर्शकों को चौंका चुके हैं.

चाहे ‘झूम बराबर झूम’ हो या ‘पा’ उन्होंने हर किरदार को बखूबी निभाया है. एक बार फिर अमिताभ कुछ ऐसा करने जा रहे हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में अपने लुक से एक बार फिर दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं.

तबियत हुई थी खराब-

अमिताभ ने पोस्ट की कविता, जानिए तबियत खराब होने के बाद अमिताभ बच्चन ने ये क्यूँ कहा कि “चलिए अपनों का तो पता चला”

हाल ही में खबरें आई थीं कि अमिताभ बच्चन की तबियत खराब हो गयी है. अमिताभ ने तबियत खराब होने का जिक्र खुद अपने ब्लॉग पर किया था. उन्होंने कहा था कि, “मेरी तबियत खराब लग रही है. कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं. बहुत कड़ी मेहनत करते हैं. कल सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को दिखाऊंगा जो मुझे फिर से तैयार करेंगे. मैं आराम करूंगा.”

बता दें कि अमिताभ जोधपुर में अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें अचानक पेट दर्द की समस्या हुई जिसके बाद वह मुंबई वापस आ गए. यह खबर सुनते ही देशभर के लोग बेचैन हो गए थे. लेकिन बाद में पुष्टि हुई कि वह बिलकुल स्वस्थ हैं और गर्मी की वजह से उनकी तबियत थोड़ी खराब हो गयी थी.

अमिताभ को नहीं पहचान पाए फैन्स-

बता दें कि अब जल्द ही अमिताभ वापस जोधपुर जाकर शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं. इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में लगे हुए हैं. आज हम आपके लिए अमिताभ बच्चन की एक ऐसी तस्वीर लाये हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि उनका ये नया लुक आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का है.

अब तक आपने अमिताभ को तरह-तरह के किरदार निभाते हुए देखा है लेकिन ऐसा लुक पहले कभी नहीं देखा होगा. लोगों ने जब यह तस्वीर देखी तो वह पहचान ही नहीं पाए कि ये महानायक अमिताभ बच्चन हैं. उनका ये लुक आज तक निभाए गए रोल से बिलकुल हटकर है. इस तस्वीर में उन्होंने सिर पर पगड़ी जैसा कुछ बांधा हुआ है और आंखों पर चश्मा लगाया है.

तस्वीर में अमिताभ के गाल पिचके और झुर्रियों से भरे नजर आ रहे हैं. मेकअप करने वाले ने कमाल का मेकअप किया है. इससे पहले अमिताभ फिल्म ‘पा’ में ‘औरो’ का अनोखा किरदार निभा चुके हैं. इस फिल्म में औरो बनने के लिए अमिताभ का घंटों मेकअप किया जाता था.

इस फिल्म में अमिताभ के साथ आमिर खान भी नजर आयेंगे. ऐसा पहली बार हो रहा है जब दो परफेक्शनिस्ट एक साथ काम कर रहे हैं. इनके अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा शेख भी नजर आएंगी. आप भी देखिये अमिताभ का ये नया लुक.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here