Breaking: कर्नाटक से आई ऐसी गजब की तस्वीर जिसे देखकर मोदी विरोधियों के उड़ गए होश!

0
308

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है और इसको तो उनके विरोधी भी मानते हैं और यही कारण है कि 2019 में उन को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट होने की कवायद में लग गया है परंतु कर्नाटक से ऐसी तस्वीर आ रही है जो सोशल मीडिया पर इस समय बहुत वायरल हो चुकी है और इस तस्वीर को देखकर आप भी प्रधानमंत्री मोदी के भक्त बन जाएंगे इसकी पूरी एक गारंटी है. इस तस्वीर में वैसे तो कुछ भी खास नहीं है परंतु यह एक असाधारण तस्वीर है.

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी इस समय कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव अभियान से जुड़े हुए हैं और चुनाव अभियान को जारी रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी अभी तक कर्नाटक में 5 रैलियां कर चुके हैं और उन्हीं रैलियों में से एक रैली के अंदर एक फोटोग्राफर ने एक वृद्ध महिला की तस्वीर खींची जो उम्र में 70 से ऊपर लग रही हैं.

यहां सबसे अधिक आश्चर्य वाली बात यह है कि जब प्रधानमंत्री मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे तो उस समय बहुत ही जबरदस्त गर्मी थी और सूरज एकदम सर पर चढ़ा हुआ था और इस गर्मी में भी एक 70 साल की वृद्ध महिला प्रधानमंत्री मोदी को सुनने के लिए आती है जो कि एक हिंदी भाषी क्षेत्र से आते हैं.

यह अपने आप में ही बता जाता है कि प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता इस समय देश के किसी भी नेता से बहुत ऊपर है और यही कारण है कि प्रधानमंत्री मोदी को हराना विपक्ष के बस की बात लग नहीं रही.

इस तस्वीर को लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह लिखा है कि यह तस्वीर बताती है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकतंत्र को जिस तरीके से मजबूत किया है और देश को आगे बढ़ाया है उसका एक उदाहरण लिया तस्वीर हमें दिखाती है.

सिर्फ युवा पीढ़ी ही नहीं बल्कि हमारी पुरानी पीढ़ी भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ उतनी ही डटकर खड़ी है जितने डटकर भाजपा कार्यकर्ता या यह देश खड़ा है यह साफ तौर पर बताता है कि राहुल गांधी इस समय सिर्फ प्रधानमंत्री बनने की सपने ही देख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here